डायन फेम टीना दत्ता ने फिर करवाया सुंदर फोटोशूट
डायन फेम टीना दत्ता ने फिर करवाया सुंदर फोटोशूट
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'उतरन' से पॉपुलर हुई टीना दत्ता इन दिनों बोल्डनेस में सभी को मात दे रहीं हैं. इन दिनों वह अपनी हॉटनेस दिखाने में लगी हुईं हैं जो आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. वैसे टीना अक्सर ही अपनी सेक्सी और संस्कारी तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में रहीं हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ है जो साफ़ नजर आ रहा है. जी हाँ, इस बार उनकी तस्वीरें सभी के द्वारा खूब पसंद भी की जा चुकी हैं और सभी उनकी तस्वीरों पर कमेंट्स करने में लगे हैं. हाल ही में उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी जो उनकी हॉटनेस को दिखा रहीं है और काली ड्रेस में उनकी खूबसूरती भी नजर आ रही.

इसमें उनके बैक को देखकर लोग घायल हो गए हैं जो साफ़ दिखाई दे रहा है और दिलकश लग रहा है. फैंस ने उनके लिए कमेंट्स की बरसात कर दी है. उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Darling, I’m a nightmare dressed like a daydreamOutfit @neetibambthelabel Earrings @ysl lashes @reneebyaashka .इसमें वह वाकई में दिल को पागल कर रहीं हैं. टीना को आप सभी इन दिनों एक अलग अवतार में देख सकते हैं. टीना के इंस्टग्राम पर भी लाखो फॉलोवर्स है जो उन्हें खूब पसंद करते हैं.

आजकल पहले से कहीं ज्यादा टीना बोल्ड हो गईं हैं और इन दिनों वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए ही लगातार चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं हैं. इन दिनों टीना सुपरनैचरल शो डायन में नजर आ रहीं हैं जहाँ वह जाह्नवी का किरदार निभा रहीं हैं.

अपने बॉयफ्रेंड पर अब खुलेआम प्यार जता रहीं हैं सना खान

प्रेग्नेंसी का 10वां महीना एन्जॉय कर रही है यह एक्ट्रेस, शेयर की तस्वीरें

कपिल के शो से सालों बाद टीवी पर वापसी कर रहा है यह मशहूर एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -