ब्लैक गाउन में अपने हुस्न की बिजलियाँ गिराती नजर आई डायन की यह एक्ट्रेस
ब्लैक गाउन में अपने हुस्न की बिजलियाँ गिराती नजर आई डायन की यह एक्ट्रेस
Share:

कभी टीवी सीरियल 'उतरन' में नजर आ चुकीं टीना दत्ता आजकल अपने बोल्ड अंदाज के कारण सभी को मदहोश करने का काम कर रहीं हैं. वैसे टीना अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं और आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती रहती हैं. ऐसे में इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. जी दरअसल हाल ही में एक बार फिर टीना ने धमाकेदार फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें आग की तरह इंटरनेट पर फैल गई हैं और उनकी तस्वीरें सभी को मदहोश करने में लगी हुईं हैं.

जी हाँ, इन तस्वीरों में टीना ब्लैक कलर का गाउन में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं और उनका सेक्सी अंदाज सभी को पागल बना रहा है. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वो एक से बढ़ कर एक पोज दे रही हैं और उनका हर पोज सेक्सी है. वहीं ब्लैक गाउन के साथ खुले बाल, मिनिमल मेकअप उनके लुक को चार-चांद लगे रहे हैं और इन तस्वीरों में टीना के लुक को देखने के बाद उनके फैंस उनके दीवाने हो गए हैं. एक फोटो शेयर कर टीना ने लिखा है There’s a bigBig hard sun...Beating on the big peopleIn a big hard world...

वहीं एक फोटो और शेयर कर टीना लिखती हैं Long long nights allow me to feel I am falling I am fallingThe lights go outLet me feel I’m fallingSafely to the ground आप देख सकते हैं कुछ तस्वीरों में वो सड़क के किनारे खड़े होकर चिलचिलाती धूप में पोज दे रही हैं. वहीं उनके लेटेस्ट फोटोशूट में उन्होंने ब्लैक गाउन के साथ जमकर हॉट पोज दिए हैं और लोगों की रात की नींदें अपने नाम कर ली है.

सामने आई Splitsvilla 12 के कंटेस्टेंट की लिस्ट, जानिए नाम

इस दिन बंद हो जाएगा टीवी शो 'निमकी मुखिया' और होगी इस नए शो की शुरुआत

Shocking: नच बलिये 9 के अगले एपिसोड में नजर नहीं आएगी यह जोड़ी, वजह चौका देगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -