तो क्या बिग बॉस 12 में इनके संग नजर आएंगी टीना दत्ता..?
तो क्या बिग बॉस 12 में इनके संग नजर आएंगी टीना दत्ता..?
Share:

टीवी शो 'उतरन' से पॉपुलर हुई टीना दत्ता इन दिनों बिग बॉस को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. खबरों की माने तो वह जल्द ही 'बिग बॉस 12' में नजर आ सकती हैं. टीना अक्सर ही अपनी सेक्सी और संस्कारी तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में रहीं हैं और उनकी तस्वीरें सभी के द्वारा खूब पसंद भी की गई है. टीना के इंस्टग्राम पर भी लाखो फॉलोवर्स है जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती रहती है. 

क्या 'गोल्ड की चमक' चमका पायेगी 'मौनी रॉय' की किस्मत?

इन दिनों टीना किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन वह बिग बॉस के घर में अपने दोस्त के साथ एंट्री कर सकती हैं. टीना पहले इतनी हॉट नहीं थीं लेकिन अब उनकी हॉटनेस के आगे टीवी की सभी अभिदनेत्रियाँ फ़ैल हैं. टीना ने हाल ही में ट्रेडिशनल परिधान में कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है इन तस्वीरों में वह काफी खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Dream big Sparkle more Shine bright

शुरुआत से पहले ही टीवी का यह नया शो बना सोशल मीडिया सनसनी

टीना को आप सभी ने आखिरी बार शो शनि में देखा होगा जहाँ उन्होंने शनि की पत्नी का किरदार निभाया था. शो में वह काफी संस्कारी नजर आईं थीं लेकिन रियल लाइफ में वह सेक्सी बिकिनी गर्ल है. टीना का हॉट अंदाज आप उनके इंस्टाग्राम वाल पर देख सकते हैं क्योंकि वह अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट फोटोज को लगातार शेयर करती हैं और उनका अंदाज सभी टीवी अभिनेत्रियों से बहुत अलग रहता है.

टीवी अपडेट्स

'सिलसिला' में बड़ा ट्विस्ट, नंदनी और मौली के बीच होगा कुछ ऐसा

सलमान खान के शो से चमकी इस एक्ट्रेस की किस्मत

इंटरनेट पर वायरल हो रहा है 'रानी अनुसुइया' का काला चश्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -