टीना दत्ता ने देवदास की ‘पारो’ बन शेयर की यह तस्वीर
टीना दत्ता ने देवदास की ‘पारो’ बन शेयर की यह तस्वीर
Share:

टीवी का जाना माना शो ‘उतरन’ फेम टीना दत्ता की लेटेस्ट तस्वीरें उनके फैन्स को दीवाना बना रही हैं। इसके साथ ही इन तस्वीरों में अदाकारा बंदाली लुक में नजर आ रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की छोटे परदे की फेमस एक्ट्रेस टीना दत्ता की ये तस्वीरें देख ऐसा लगता है जैसे कि वो देवदास की ‘पारो’ बन ऐश्वर्या राय बच्चन  को कड़ी चुनौती दे रही हैं।इसके साथ ही टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता का बंगाली पारंपरिक लुक उनके फैन्स के बीच खूब वायरल हो रहा हैं।

इसके साथ ही अदाकारा इस लुक में स्टनिंग लग रही हैं और वह सही मायने में टेलीविजन की ‘पारो’ हैं। वहीं टीना दत्ता की मंत्रमुग्ध करने वाली इन तस्वीरों को देख ऐसा लगता है जैसे वो ऐश्वर्या राय बच्चन  को टक्कर देने का मन बना चुकी हैं। वहीं एक्ट्रेस टीना दत्ता ने इन खूबसूरत तस्वीरों को पोस्ट करने के साथ कैप्शन में लिखा है ‘देखो ये पगली दीवानी दुनिया से है ये अंजानी... झोंका हवा का आएगा और इसका पिया संग लाएगा.. सिलसिला ये चाहत का ... ओ पिया ये दिया... ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ’टीवी शो ‘उतरन’ से टीना दत्ता  को फेम मिला है। वो घर-घर में इच्छा के नाम से मशहूर हैं। वहीं मालूम हो कि टीना दत्ता लॉकडाउन के कारण पिछले दो महीने से गोवा में फंसी हुई हैं। वहां पर वो इस फेज का काफी एन्जॉय कर रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस टीना दत्ता अपने फैन्स के करीब रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

ब्लैक मोनोकिनी में टीना दत्ता ने शेयर किया यह फोटोज

पवित्र रिश्ता फेम करिश्मा शर्मा ने कराया शानदार फोटोशूट

रवि दुबे और निया शर्मा के किसिंग सीन पर सरगुन मेहता ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -