कैमरे के सामने टीना दत्ता ने मांगी घर जाने की भीख, कही ये बड़ी बात
कैमरे के सामने टीना दत्ता ने मांगी घर जाने की भीख, कही ये बड़ी बात
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 की प्रतियोगी टीना दत्ता घर के भीतर के माहौल को अब और अधिक बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं। शो के एक नए प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि टीना दत्ता पूरी तरह टूट चुकी हैं तथा वह हाथ जोड़कर बिग बॉस से निवेदन कर रही हैं कि उन्हें अपने घर जाने दिया जाए। प्रोमो वीडियो में टीना दत्ता को फूट-फूटकर रोते तथा चीखते हुए देखा जा सकता है। मगर क्या बिग बॉस टीना को जाने देंगे?

वही टीना दत्ता से पहले कई प्रतियोगियों को इस प्रकार शो में छटपटाते और बाहर निकलने की गुहार लगाते देखा गया है। कई सीजन्स में ऐसा देखा गया है कि प्रतियोगी घर के अंदर होने वाले मेंटल एवं साइकोलॉजिकल टॉर्चर को झेल नहीं पाते तथा बाहर आना चाहते हैं, हालांकि पहले तो सलमान खान प्रतियोगियों का हौसला बढ़ाने का प्रयास करते हैं, मगर फिर भी यदि प्रतियोगी नहीं मानते तो ऐसा देखा गया है कि उन्हें घर से अमूमन बाहर नहीं आने दिया जाता।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही अब सवाल यह उठता है कि टीना दत्ता बिग बॉस के घर में इतनी परेशान क्यों हो गई हैं? असल में टीना दत्ता पर सौंदर्या शर्मा ने खाना चोरी करने का आरोप लगा दिया है तथा इस आरोप की वजह से वह बहुत ज्यादा आहत हैं। वह उन पर लगाए जा रहे चीप आरोपों के कारण टूट गई हैं। प्रोमो वीडियो में उन्हें सौंदर्या से झगड़ते और शालीन के सामने अपने दिल की बात कहते देखा जा सकता है। प्रोमो वीडियो के अंत में टीना दत्ता को बिग बॉस के सामने हाथ जोड़ते हुए तथा उनके सामने गिड़गिड़ाते हुए देखा जा सकता है। टीना बिग बॉस से उन्हें बाहर कर देने की भीख मांग रही हैं। 'अब बस हो गया बिग बॉस, अब मुझे नहीं रहना है यहां पर। प्लीज मुझे मेरे घर वापस भेज दो। मैं अपने घर पर ही बहुत खुश हूं। लोग मुझे बहुत प्यार करते हैं। वो मुझसे इतने खराब तरह से बात नहीं करते हैं।'

राजनीति में कदम रखने जा रही है 'अनुपमा'!

'प्रेग्नेंसी में शारीरिक संबंध बनाना...', इस एक्ट्रेस के दावे पर भड़के लोग

'मुझे पैनिक अटैक्स आने लगे...', पंजाब की ऐश्वर्या राय ने किए हैरतंअगेज खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -