ब्लैक मोनोकिनी में टीना दत्ता ने शेयर किया यह फोटोज
ब्लैक मोनोकिनी में टीना दत्ता ने शेयर किया यह फोटोज
Share:

टीवी के जाने माने पसंदीदा शो रहे 'उतरन' में इच्छा का किरदार अदा कर चुकीं टीवी की पॉपुलर टीना दत्ता इन दिनों गोवा में हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की कोरोना वायरस लॉकडाउन लगने से पहले टीना यहां योगा की प्रैक्टिस करने के लिए आई थीं, परन्तु  लॉकडाउन लगने के बाद टीना यहीं फंसी रह गई। इसके साथ ही टीना दत्ता इन दिनों में गोवा में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

ब्लैक कलर की मोनोकिनी में टीना दत्ता बोल्डनेस की सारी हदें पार करती दिखाई दे रही हैं। वहीं  टीना दत्ता ने इस आउटफिट में एक के बाद एक स्टाइलिश और हॉट पोज देते हुए फोटो क्लिक कराईं है।इसके अलावा टीना दत्ता के फैंस भी उनके इस बोल्डनेस से भरपूर लुक को देखने के बाद जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसके अलावा टीना दत्ता सोशल मीडिया हैंडल उनकी बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज से भरा हुआ है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इन सभी फोटोज को देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि टीना दत्ता का पसंदीदा कलर ब्लैक है। वहीं टीना दत्ता आखिरी बार छोटे परदे के हॉरर सीरियल 'डायन' में नजर आईं थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें की टीना दत्ता को टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' के लिए अप्रोच किया जा चुका है।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर को दिया लीगल नोटिस

'नागिन 5 में दिव्यांका के होने की खबरों को अदाकारा ने किया ख़ारिज

गंदे कमेंट पर भड़कीं टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -