संस्कारी से क्यूट हो गई है 'उतरन' की इच्छा
संस्कारी से क्यूट हो गई है 'उतरन' की इच्छा
Share:

आए दिन छोटे पर्दे की संस्कारी बहुएं अपना हॉट अवतार दिखाते हुए नजर आ रहीं हैं. ऐसे में उतरन की इच्छा यानी टीना दत्ता भी इन दिनों अपने संस्कारी इमेज से बाहर निकल चुकीं हैं और वह इन दिनों अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है. जी हाँ, टीना दत्ता की तस्वीरों को देखकर हर कोई हैरान है क्योंकि वह कभी ऐसी नहीं थीं. टीना पहले काफी सीधी लड़की नजर आती थीं लेकिन अब उनकी हॉटनेस देखकर यह कहना गलत होगा.

आप सभी को बता दें कि टीना दत्ता ने हिंदी के साथ साथ बंगाली भाषा की सीरियल में भी काम किया है इसके अलावा टीना दत्ता ने हिंदी फिल्मों में भी काम किया है उनकी आखिरी फिल्म यू आर माइन ईटर्नली थी. टीना ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Be somebody who makes everyone feel like a somebody! #BeHumble #Kindness #Positive #Attitude इस तस्वीर में वह पीले रंग की ड्रेस में नजर आ रहीं हैं इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है कि Everyone wants to be the sun to lighten up someone’s life.. But why not be the moon,to brighten in the darkest hour?? .Earrings @winxbelle Lashes @reneebyaashka @aashkagoradia

इस तस्वीर में वह काफी सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि टीना दत्ता ने महज 5 साल की उम्र में ही अपने करियर की शुरुआत की थी टीना दत्ता आखिरी बार फेमस सीरियल कर्मफल दाता शनि में शनि की पत्नी के किरदार में नजर आईं थीं. इस सीरियल में उन्होंने देवी दामिनी का किरदार निभाया था. अब टीना बहुत हॉट दिखती हैं पहले से उनका लुक काफी बदल चुका है.

पहली बार साड़ी में इतनी खूबसूरत नजर आई यह एक्ट्रेस

सिंगर्स से संबंध बनाने में जसलीन को आता है मजा, अनूप के पहले इनसे बना चुकीं हैं संबंध!

घर में जाने से किम शर्मा ने किया इंकार, तो क्या रोशमी बानिक है न्यू वाइल्ड कार्ड एंट्री?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -