IAS बनने के बाद अतहर आमिर से रचाई थी टीना डाबी ने शादी, आखिर क्यों हुए अलग
IAS बनने के बाद अतहर आमिर से रचाई थी टीना डाबी ने शादी, आखिर क्यों हुए अलग
Share:

यूपीएससी टॉपर रहीं IAS टीना डाबी दोबारा विवाह करने जा रही हैं। जिसका खुलासा उन्होंने खुद कर दिया है। टीना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर 2013 बैच के IAS प्रदीप गवांडे के साथ फोटो साझा की हैं। उन्होंने लिखा है- 'वो मुस्कान पहन रही हूं, जो तुम दे रहे हो'

प्रदीप भी दूसरी बार रचाएंगे शादी: प्रदीप गवांडे भी दूसरी बार विवाह करने जा रहे है। वह चुरू जिले के कलेक्टर भी रहे है। IAS बनने से पहले प्रदीप एक MBBS डॉक्टर भी थे। उनका जन्म नौ दिसंबर, 1980 को महाराष्ट्र में हुआ था। खबरों की मानें तो दोनों 22 अप्रैल को जयपुर के एक निजी होटल में विवाह करने वाले है।

अतहर आमिर से की थी पहली शादी: राजस्थान कैडर की 2016 बैच की UPPSC टॉपर रहीं टीना डाबी ने 2018 में अतहर आमिर से विवाह किया था। अतहर भी IAS हैं। हालांकि, यह शादी अधिक दिन तक नहीं चल सकी और 2020 में दोनों तलाक लेकर अलग हो चुके है। 2016 में अतहर आमिर यूपीएससी सेकेंड टॉपर थे। 

मसूरी में बढ़ी थीं टीना और अतहर में नजदीकियां: मसूरी में आईएएस की ट्रेनिंग के दौरान टीना और अतहर एक-दूसरे के मध्य नजदीकियां बढ़ने लगी थी। इसके बाद उन्होंने शादी करने का निर्णय कर लिया था। दोनों राजस्थान कैडर के अफसर थे। हालांकि, तलाक के बाद अतहर कैडर बदलकर अपने गृह राज्य जम्मू कश्मीर वापस चले गए। हम बता दें कि शादी के बाद टीना डाबी ने अपने सरनेम के आगे खान लगाया था। तलाक की अर्जी से कुछ वक़्त पूर्व उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट में अपने नाम से खान सरनेम को भी हटा दिया था। इसके अतहर ने भी टीना को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर चुके है। टीना के पिता जसवंत डाबी और मां हिमानी इंजीनियर हैं। टीना डाबी का परिवार जयपुर का है, हालांकि उनका जन्म भोपाल में हुआ था। जब वह 7वीं कक्षा में पढ़ती थीं, तब उनका पूरा परिवार दिल्ली शिफ्ट हो चुका था। 

रूस के विदेश मंत्री का इस हफ्ते भारत आने का कार्यक्रम

हड़ताल का दूसरा दिन: बैंकिंग सेवाएं आंशिक रूप से प्रभावित

शराबबंदी वाले बिहार में ट्रेन से की जा रही है जहरीली शराब की तस्करी, RJD ने वीडियो शेयर कर खोली प्रशासन की पोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -