तैमूर की इस ख़ास चीज पर कड़ी नजर रखती है करीना, हर माह चेंज होता है...'
तैमूर की इस ख़ास चीज पर कड़ी नजर रखती है करीना, हर माह चेंज होता है...'
Share:

हर मां अपने बच्चों पर कुछ न कुछ रोक-टोक तो जरूर करती ही है, हालांकि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने बेटे के लिए कुछ ज्यादा ही स्ट्रिक्ट नजर आती हैं. उनके बेटे तैमूर बर्थडे पार्टी में जाकर भी कुछ पाबंदियों में घिरे हुए होते हैं और इस बात का किसी और ने नहीं बल्कि खुद करीना ने ही खुलासा किया है.   

अभिनेत्री करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर अली खान की डायट को लेकर हमेशा बहुत सचेत बताई जाती हैं. उन्होंने कहा है कि तैमूर केवल घर में बना खाना ही खाता है. बता दें कि करीना ने ये बातें उस समय कही, जब वे अपने पति और अभिनेता सैफ अली खान संग डायटिशियन ऋजुता दिवेकर के साथ अपनी डायट और जीवनशैली को लेकर बात कर रहीं थीं. जब उनसे उनके दो साल के बेटे तैमूर के डायट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कई दिलचस्प खुलासे किए. 

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना ने यह भी कहा कि वह हर दूसरे महीने तैमूर के खाने का एक प्लान तैयार करती हैं और आगे वे कहती है कि मैं "महीने के हिसाब से मैं इसे बदलती रहती हूं और उस महीने उसे जिस भी फल या सब्जियों का सेवन करना होता है मैं उसका एक प्लान तैयार करती हूं जिसे तैमूर भी खूब पसंद करता है."वहीं करीना के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो करीना अभी 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं, वहीं सैफ अपनी अगली फिल्म 'लाल कप्तान' के रिलीज होने के इंतजार  में है. यह फिल्म 6 सितम्बर को रिलीज की जाएगी. 

 

कांग्रेस की करारी हार, राहुल गांधी पर भड़का यह दिग्गज अभिनेता

बेटे और पत्नी की जीत पर गदगद हुए धर्मेंद्र, PM मोदी के साथ शेयर की यादें

83 : शूटिंग के पहले फिल्म की कास्ट 1983 की वेस्टइंडीज़ टीम से करने वाली है मुलाकात!

अभिनेता ने खाई मोदी के नाम पर कसम, वहीं इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -