टिमोथी चेलमेट ने जॉनी डेप के डांसिंग शोज को लेकर कही ये बात
टिमोथी चेलमेट ने जॉनी डेप के डांसिंग शोज को लेकर कही ये बात
Share:

'कॉल मी बाय योर नेम' स्टार टिमोथी चेलमेट अपने डांसिंग शूज़ पहनने के लिए कमर कस रहे हैं क्योंकि उनके काल्पनिक चरित्र विली वोंका के जीवन के शुरुआती दिनों पर आधारित एक मूल कहानी में अभिनय करने की पुष्टि की गई है। जीन वाइल्ड ने पहली बार 1971 में 'विली वोंका एंड द चॉकलेट फैक्ट्री' के साथ चरित्र को चित्रित किया। तब से इस चरित्र की कई प्रस्तुतियां सामने रखी गई हैं, जिसमें नवीनतम 2005 में जॉनी डेप ने टिम बर्टन द्वारा निर्देशित 'चार्ली एंड द चॉकलेट फैक्ट्री' में अभिनय किया था। इनमें से किसी भी प्रस्तुति ने कभी विली वोंका की शुरुआत का पता नहीं लगाया और कैसे उन्होंने हलवाई की दुनिया का निर्माण किया। यह मूल कहानी टिमोथी के लिए पहली संगीतमय होगी, जो अपने नाटकीय और गहन पात्रों के लिए जानी जाती है।

परियोजना के कथानक का विवरण गुप्त रखा जा रहा है लेकिन यह फिल्म चार्ली एंड द चॉकलेट फैक्ट्री के प्रीक्वल के रूप में काम करेगी जो विली नामक एक व्यक्ति की उत्पत्ति का पता लगाएगी और वह दुनिया का सबसे बड़ा चॉकलेटी कैसे बना। पॉल किंग, जिन्होंने 'पैडिंगटन' और इसके सीक्वल का विपुल निर्देशन किया है, वार्नर ब्रदर्स के लिए इस परियोजना का नेतृत्व करेंगे। साइमन रिच, जिन्होंने हाल ही में सेठ रोजन अभिनीत फिल्म 'एन अमेरिकन पिकल' का लेखन और निर्माण किया है, स्क्रिप्ट का ध्यान रखेंगे। 

टिमोथी चेलमेट सितारों से भरी एक आकाशगंगा में चमक रहा है, जो दो भागों में रिलीज होने वाली दून में एक संभावित ब्लॉकबस्टर की रिलीज की प्रतीक्षा कर रहा है। लेखक वेस एंडरसन की 'द फ्रेंच डिस्पैच' में उनकी एक प्रमुख भूमिका है और एडम मैके की अभिनीत कॉमेडी 'डोंट लुक अप' में एक महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं। टिमोथी 'बोन्स एंड ऑल' के लिए अपने कॉल मी बाय योर नेम के निर्देशक लुका गुआडागिनो के साथ फिर से जुड़ रहे हैं।

कोरोना लॉकडाउन के कारण प्रभावित आदिवासी बच्चों को पोषक आहार उपलब्ध कराएगा ये राज्य

बंगाल हिंसा की जांच के लिए SIT गठित करने की मांग, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

किसान आंदोलन के समर्थन में उतरे सिद्धू, अपने घर पर लगाया काला झंडा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -