'नीतीश कुमार को दी गई CM पद छोड़ने की समय-सीमा'! RJD चीफ का आया बड़ा बयान
'नीतीश कुमार को दी गई CM पद छोड़ने की समय-सीमा'! RJD चीफ का आया बड़ा बयान
Share:

पटना: राजद बिहार के अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कुछ वक़्त पहले बोला था कि प्रदेश के सीएम नीतीश कुमार अगले वर्ष 2023 में तेजस्वी यादव को बिहार (Bihar) की जिम्मेदारी सौंप देंगे हालांकि इसके ठीक एक दिन पश्चात् उन्होंने बोला था कि नीतीश की छवि एक बड़े समाजवादी नेता जैसी है क्योंकि उनमें देश का नेतृत्व करने की पूरी क्षमता है।

शुक्रवार को जगदानंद सिंह ने दिल्ली से पटना पहुंचने के पश्चात् कहा, 'यदि नीतीश कुमार 2024 में देश का नेतृत्व करेंगे तो तेजस्वी यादव को सीएम का पद दे देंगे। यह मेरा बयान है तथा इसमें कोई समय-सीमा नहीं है।' उन्होंने कहा, "मेरे बयान को मीडिया ने तोड़-मरोड़ कर पेश किया। मैंने कहा है कि तेजस्वी यादव बिहार के एक लोकप्रिय युवा नेता हैं तथा हर कोई उनकी तरफ देख रहा है। उन्होंने 10 लाख नौकरियों का वादा किया है तथा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसे 20 लाख तक बढ़ा दिया है। महागठबंधन सरकार ने अब बेरोजगारों को नियुक्ति पत्र देना आरम्भ कर दिया है। वह अपना वादा पूरा कर रही है।"

जगदानंद सिंह ने कहा, 'NDA की सरकार के तहत बेरोजगारी उच्चतम स्तर पर पहुंच गई। उन्होंने बेरोजगार लोगों को नौकरी नहीं दी। अब हमने इसे आरम्भ किया है तथा बेरोजगारों को रोजगार दे रहे हैं। हम उत्पादन में बढ़ोतरी की उम्मीद के साथ नौकरियों की पेशकश कर रहे हैं। यह लोगों की कमाई तथा उनकी खरीददारी की क्षमता यानी पर्चेसिंग पावर को बढ़ाने में सहायक साबित होगी।' जगदानंद सिंह के अतिरिक्त, राजद के एक और नेता भाई वीरेंद्र (मनेर के विधायक) ने भी कहा कि नीतीश कुमार जब केंद्र की राजनीति करेंगे तब तेजस्वी यादव को सीएम बनाया जाना चाहिए।

राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष पद से खड़गे ने दिया इस्तीफा, बनेंगे कांग्रेस अध्यक्ष ?

'भारत जोड़ो यात्रा से हुआ नए राहुल गांधी का उदय..', जयराम रमेश का दावा

बाघ का शव मिलने से मची हड़कंप, स्थानीय लोगों ने वनविभाग को दी सुचना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -