'संन्यास लेने का समय आ गया', इस मशहूर क्रिकेटर का वीडियो वायरल होते ही मच गया बवाल
'संन्यास लेने का समय आ गया', इस मशहूर क्रिकेटर का वीडियो वायरल होते ही मच गया बवाल
Share:

भारतीय टीम इस वक़्त एशिया कप खेलने के लिए दुबई में है। 28 अगस्त को भारत एवं पाकिस्तान के बीच एशिया कप में मुकाबला होना है। इसके लिए दोनों ही टीमों ने अपनी तैयारी कर ली है। भारत ने सबसे अधिक बार एशिया कप खिताब अपने नाम किया है। अब रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसके देखने के पश्चात् प्रशंसक बहुत ही अधिक भड़क गए हैं। 

BCCI ने अपने ट्विटर अकाउंट से रोहित शर्मा का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो स्केटिंग स्कूटर चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ BCCI ने लिखा, 'प्रैक्टिस के पश्चात् रोहित शर्मा अपनी स्टाइल में झूमते दिखाई दिए।' इस वीडियो को कुछ प्रशंसक पसंद कर रहे हैं, तो वहीं कुछ व्यक्तियों ने एक विशेष कारण से उन्हें ट्रोल करना आरम्भ कर दिया। एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा है कि आप साल में एक या दो ही मैच खेलते हैं। चोटिल मत हो जाना। अब पंत को कप्तान बनाने का वक़्त आ गया है। 

रोहित शर्मा अपनी विस्फोटक बैटिंग के लिए लोकप्रिय हैं। उनके पास वह कला है कि वो चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल सकते हैं। रोहित शर्मा के टी20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। वह हमेशा से ही भारतीय टीम को मजबूत शुरुआत दिलाने में कामयाब रहे हैं। टी20 क्रिकेट में उनके नाम चार शतक भी दर्ज हैं। भारतीय टीम को इस वर्ष अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में आयोजित होने वाले टी20 विश्व कप में भाग लेना है। इसके लिए एशिया कप में भारतीय टीम की अग्नि परीक्षा होगी। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत एशिया कप अवार्ड जीतने का प्रबल दावेदार दिखाई दे रहा है। भारत ने सबसे अधिक बार एशिया कप का खिताब अपने नाम किया है। वहीं, श्रीलंका टीम ने पांच बार एवं पाकिस्तान केवल दो बार एशिया कप जीतने में कामयाब रहा है। 

भाजपा में शामिल होंगे गुलाम नबी आजाद!, BJP नेता बोले- 'उनका स्वागत है'

एक महीने से 100 फीट ऊंचे ताड़ के पेड़ पर रह रहा पति, वजह कर देगी हैरान

पेगासस मामले में SC की टिप्पणी से भड़के कपिल सिब्बल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -