टाइम की सूची में दीपिका के साथ विराट
टाइम की सूची में दीपिका के साथ विराट
Share:

पिछले 15 सालों से लगातार विश्व की सबसे मशहूर मैगज़ीन टाइम 100 सबसे प्रभावशाली हस्तियों की एक सूची जारी करते आया है, टाइम की हाल ही में लांच की गई मैगजीन के लिए जिन 100 के नामों की घोषणा हुई उसमें बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण भी शामिल है, दीपिका के साथ ही इस मैगजीन में विराट कोहली और  भावीश अग्रवाल भी शामिल है.

बता दें, हाल ही में देश की सबसे चर्चित फिल्म पद्मावत में अपने असाधारण प्रदर्शन से सबसे चौंकाने वाली दीपिका पादुकोण वर्तमान में बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर अभिनेत्री है, वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के यंग और डायनामिक कप्तान विराट कोहली भी इस लिस्ट में शामिल किये गए है जिन्हें उनके शानदार खेल का परिणाम मिला है, वहीं ओला कैब के को-फाउंडर भावीश अग्रवाल भी इस सूची में जगह मिली है.

मैगजीन की कलाकारों की सूची में निकोल किडमैन, स्टर्लिंग के ब्राउन, रयान कुगलर और गेल गेडट भी हैं. इसके अलावा विभिन्न क्षेत्रों की अगर बात करें तो गायिका रिहाना, जापानी प्रधानमंत्री शिंजो आबे, उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन, कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो, बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना, सऊदी अरब के शहजादे मोहम्मद बिन सलमान, चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग और आयरलैंड के भारतीय मूल के प्रधानमंत्री लियो वराडकर भी शुमार हैं.

बॉक्स ऑफिस पर पीटने के बावजूद 'अक्टूबर' के लिए खुश खबर

एक्स बॉयफ्रेंड के साथ जमकर पोज़ देती नज़र आईं दीपिका

क्या हम पाकिस्तान से भी गए गुजरे है- स्वाति मालीवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -