काल बनकर आया 'नववर्ष'! रोडवेज बस ने कार को मारी जोरदार टक्कर, 2 लोगों की गई जान
काल बनकर आया 'नववर्ष'! रोडवेज बस ने कार को मारी जोरदार टक्कर, 2 लोगों की गई जान
Share:

देहरादून: नए साल में देशभर में कई हादसे हुए है इस बीच नैनीताल में कालाढूंगी के रामनगर रास्ते पर कमोला मिलिट्री गेट के समीप रोडवेज बस ने सामने से आ रही ऑल्टो कार को रौंद दिया। दुर्घटना में कार सवार एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार सवार दूसरे शख्स ने हल्द्वानी के प्राइवेट हॉस्पिटल में दम तोड़ा। टक्कर मारने के पश्चात् एक बाइक व कार भी इस रोडवेज से टकरा गई। बाइक सवार घायलों को एलआईयू दरोगा महेंद्र नेगी अपनी प्राइवेट कार से हॉस्पिटल ले गए। दुर्घटना के पश्चात् दोनों परिवारों में कोहराम मचा है। 

वही कालाढूंगी के कमोला में नववर्ष दो परिवारों के लिए काल बनकर आया। अपनी ऑल्टो कार से बैलपड़ाव से विजय संकल्प यात्रा के पश्चात् घर लौट रहे कोटाबाग भाजपा मंडल महामंत्री जगदीश गुर्रो(40) व मंडल मंत्री सुमित चौहान(35) निवासी कमोला जैसे ही अपने घर के समीप पहुंचे, सामने से आ रही रोडवेज बस ने उनकी कार को सामने से खतरनाक टक्कर मार दी। सुमित चौहान की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। जगदीश गुर्रो ने हल्द्वानी के प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज के चलते दम तोड़ा। एसओ रमेश बोहरा ने बताया कि मृतकों का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। पुलिस केस की तहकीकात कर रही है। घटना के पश्चात् रोडवेज चालक बस छोड़कर भाग निकला। 

वही दुर्घटना में घायल बाइक सवार विशाल नेगी पुत्र कुंदन नेगी एवं रजत नगरकोटी पुत्र प्रकाश नगरकोटी निवासी मोती नगर हल्द्वानी को ड्यूटी से लौट रहे एलआईयू दरोगा महेंद्र नेगी अपनी प्राइवेट कार से हल्द्वानी हॉस्पिटल ले गए। घायलों की स्थिति खतरे से बाहर है। दुर्घटना के पश्चात् सड़क के दोनों तरफ जाम लग गया। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के पश्चात् तीन घंटे पश्चात् जाम खुलवाया। 

 

एक बार फिर नवोदय स्कूल में हुआ कोरोना विस्फोट! 85 छात्र हुए संक्रमित

कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते एक्शन में आई सरकार, स्कूल-कॉलेज और थिएटर हुए बंद

इन राज्यों को फिलहाल नहीं मिलेगी शीतलहर से राहत, हो सकती है बारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -