टिम साउदी के पंच में फंसने के बाद संभला श्रीलंका
टिम साउदी के पंच में फंसने के बाद संभला श्रीलंका
Share:

वेलिंगटन: न्यूजीलैंड ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट के पहले दिन शानदार गेंदबाजी करते हुए अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। जानकारी के अनुसार बता दें कि उसने मेहमान टीम के नौ विकेट 275 रन पर झटक लिए हैं। वहीं बता दें कि न्यूजीलैंड की ओर से टिम साउदी ने सबसे बेहतरीन गेंदबाजी की है। बता दें कि उन्होंने 25 ओवर के स्पेल में 67 रन देकर पांच विकेट झटके और दिन का खेल खत्म होने के समय निरोशन डिकवेला 73 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे। उनके साथ कसुन रजीता क्रीज पर थे। 

विराट-रहाणे की फिफ्टी से भारतीय टीम को मिली बढ़त

यहां बता दें कि न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच खेला जा रहे पहले टेस्ट का पहला दिन टिम साउदी के नाम रहा। वहीं उन्होंने अपने पहले स्पेल में तीन विकेट लेकर श्रीलंका का स्कोर तीन विकेट पर नौ रन कर दिया था। साउदी ने अपने पहले दो ओवर में धनुष्का गुणतिलका एक और धनंजय डिसिल्वा एक को आउट किया। इसके बाद उन्होंने जीवन मेंडिस दो को मिडविकेट पर आसान कैच देने के लिए मजबूर किया और फिर इसके बाद साउदी ने तीसरे सत्र में दो महत्वपूर्ण विकेट लिए।

हार्दिक पांड्या कर सकते हैं टीम इंडिया में वापसी, इस मैच में किया शानदार प्रदर्शन

गौरतलब है कि श्रीलंका की उम्मीदें अब निरोशन डिकवेला पर टिकी हैं जो 73 रन पर खेल रहे हैं। वहीं बता दें कि उनके अलावा केवल एंजेलो मैथ्यूज 83 और दिमुथ करुणारत्ने 79 ही अच्छी बल्लेबाजी कर पाए। इन दोनों ने चौथे विकेट के लिए 131 रन जोड़कर श्रीलंका को साउदी के झटकों से उबारा था। करुणारत्ने जब 33 रन पर थे तब उन्हें जीवनदान मिला, बता दें कि नील वैगनर (2/75) की गेंद पर उन्हें मिडविकेट पर कैच कर लिया गया था लेकिन यह नोबॉल निकल गई। करुणारत्ने ने 101 गेंदों पर अपना 21वां टेस्ट अर्धशतक पूरा किया, वैगनर ने लंच के बाद उन्हें विकेटकीपर बीजे वाटलिंग के हाथों कैच कराया।


खबरें और भी 

वर्ल्ड टूर फाइनल्स: भारतीय स्टार शटलर पीवी सिंधु फाइनल में पहुंचीं

मुश्किल में फंसी टीम इंडिया को विराट का सहारा

भारतीय महिला क्रिकेट टीम के कोच पद के लिए गैरी कर्स्टन हैं प्रबल दावेदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -