दिल्ली में दिखी टिम कुक की दीवानगी, बच्चे के लिए घुटनों पर बैठे एप्पल CEO
दिल्ली में दिखी टिम कुक की दीवानगी, बच्चे के लिए घुटनों पर बैठे एप्पल CEO
Share:

नई दिल्ली: कल दिल्ली के साकेत में एप्पल CEO टीम कुक ने एप्पल के दूसरे स्टोर का उद्घाटन किया है। उद्घाटन से पहले यहां लोगों की लंबी लाइन लगी थी। जो एप्पल सीईओ टिम कुक से मुलाकात करने के लिए बेताब थी। एपल के दूसरे स्टोर की लॉन्चिंग के लिए हजारों के आंकड़े में लोग दिल्ली के साकेत में सेलेक्ट सिटी मॉल पहुंचे थे। प्रशंसक टिम कुक से मिलने के लिए इस तरह बेताब थे कि वो प्रातः 7।30 बजे से ही कतार लगाकर खड़े थे।

वही जैसे ही टिम कुक ने एप्पल स्टोर का उद्घाटन किया तो लोग उनसे मिलने पहुंच गए। दृश्य ये था कि बच्चे से मिलने के लिए टिम झुक गए तो कई लोगों ने उनके पैर छू कर उनसे आशीर्वाद लिया। दिल्ली के साकेत मॉल में एपल स्टोर लॉन्चिंग के चलते एक व्यक्ति ने पहले तो टिम कुक से मुलाकात की। फिर जाते समय उनके पैर छू कर आशीर्वाद भी लिया। इसके साथ ही कई व्यक्तियों ने उनका ऑटोग्राफ लिया तथा फोटो भी खिचवाई। वहीं, एक बच्चे से मिलने के लिए टिम कुक भी घुटनों पर आ गए। बच्चे ने टिम कुक का ऑटोग्राफ लिया। कुक ने इसकी फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर भी साझा की है। एप्पल CEO के हाथ में iPad है तथा बच्चे से बहुत ही प्यार से मिलते दिखाई दिए। 

बता दें, दिल्ली का एप्पल स्टोर आज से आम जनता के लिए खोल दिया गया है। लॉन्चिंग के दिन एप्पल स्टोर प्रातः 10 बजे से रात 11 बजे तक खुला रहेगा। इस के चलते लोग एप्पल के सभी प्रोडक्ट्स खरीद सकेंगे। ये स्टोर सेलेक्ट सिटी मॉल के फर्स्ट फ्लोर पर है तथा इसका डिजाइन दिल्ली के पुराने गेट्स से इंस्पायर्ड है। इस स्टोर को Apple Saket नाम दिया गया है। साकेत में एप्पल स्टोर में एक ऐसा एप्पल फैन भी पहुंचा जो एप्पल के सबसे पुराने iPhone 4s का पार्ट लेकर आया था। ये वही मोबाइल था जो टिम कुक ने एप्पल का CEO बनने के पश्चात् सबसे पहला लॉन्च किया था। प्रशंसक ने इस मोबाइल के पार्ट्स को अच्छी तरह से फोटो फ्रेम में फ्रेम करवाया था, जिसपर फिर उसने टिम कुक का साइन भी लिया। टिम कुक से प्रशंसक केवल दिल्ली ही नहीं बल्कि, जोधपुर, जयपुर और आसपास के क्षेत्रों से मिलने आये थे।

‘शेर-ए-अतीक’ व्हॉट्सएप ग्रुप से जुड़ा हुआ था अतीक को गोली मारने वाला शूटर, बेटे असद ने बनाया था ग्रुप

इस आदमी से इतना प्रतिशोध क्यों ? मनीष कश्यप पर NSA लगाने को लेकर CJI ने सिब्बल से पुछा सवाल

भारतीय नाम से जाने जाएंगे नामीबिया और दक्षिण अफ्रीका से लाए गए चीते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -