टिक-टॉक को लगा बहुत बुरा झटका, मोबाइल एप की रेटिंग गिरी धड़ाम

शॉर्ट वीडियो मेकिंग एप टिक-टॉक को तगड़ा झटका लगा है। इस मोबाइल एप की रेटिंग गूगल प्ले स्टोर पर 4.7 से घटकर 2 अंक पर पहुंच गई है। इससे पहले टिक-टॉक एप की रेटिंग 5.8 थी, जो घटकर तीन दिन में 4.7 पर पहुंच गई थी। दरअसल, टिक-टॉक की रेटिंग में गिरावट की वजह को टिक-टॉक और यूट्यूब के बीच चल रही वर्चुअल फाइट को माना जा रहा है। गौरतलब है कि अब इस लड़ाई में आम इंटरनेट यूजर्स भी शामिल हो गए हैं, जो गूगल प्ले स्टोर पर टिक-टॉक एप को लगातार एक स्टार दे रहे हैं। साथ ही लोगों ने टिक-टॉक एप पर बैन लगाने की मांग की है।

टिक-टॉक एप की रेटिंग में आई गिरावट
आपको बता दें कि गूगल प्ले स्टोर पर अब तक 2.42 करोड़ यूजर्स टिक-टॉक एप को रेटिंग दे चुके हैं। इनमें सबसे ज्यादा एक स्टार देने वाले यूजर्स शामिल हैं। यही वजह है कि अब टिक-टॉक एप की रेटिंग प्ले स्टोर पर 2 अंक तक पहुंच गई है। वहीं, दूसरी तरफ टिक-टॉक एप लाइट को भी झटका लगा है। इस एप को भी एक स्टार मिला है। वहीं, अब इस एप की रेटिंग 4.8 से घटकर 1 अंक पर पहुंच चुकी है। 

यह है पूरा मामला
कुछ दिनों पहले लोकप्रिय यूट्यूबर्स ने कई टिक-टॉक यूजर्स का मजाक बनाया था। इसके बाद ही कुछ टिक-टॉकर्स सामने आए और उन्होंने अपने प्लेटफॉर्म और कंटेंट को यूट्यूब से बेहतर बताया था। कुछ दिनों में यह मामला इतना बढ़ गया कि भारत के टॉप यूट्यूबर्स में शामिल कैरीमिनाती ने टिक-टॉक के खिलाफ एक रोस्ट वीडियो जारी की थी, जिसको लोगों ने बहुत पसंद किया था।

यूट्यूब से हटाया गया कैरीमिनाती का वीडियो
यूट्यूबर कैरीमिनाटी की तरफ से जारी की गई Youtube vs TikTok: The End नाम की वीडियो को लोगों ने बहुत पसंद किया था। लेकिन अब यूट्यूब ने साइबर बुलिंग गाइडलाइन के उल्लंघन का हवाला देते हुए अपने प्लेटफॉर्म से कैरी की वीडियो को हटा दिया है।

Realme X3 SuperZoom हुआ लीक, जानिए क्या है स्पेसिफिकेशन्स

Microsoft PL-900 परीक्षा डंप के साथ अपना परीक्षण करें साफ़

Motorola Edge+ स्मार्टफोन भारत में इस दिन होगा लॉन्च

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -