टिकटॉक के यूजर्स ने किया दावा, फ्लॉप करवाई ट्रम्प की टुल्सा की रैली
टिकटॉक के यूजर्स ने किया दावा, फ्लॉप करवाई ट्रम्प की टुल्सा की रैली
Share:

वाशिंगटन: यह बात तो हम सभी जानते है की आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो सोशल मीडिया का उपयोग न करता हो. वहीं चीनी एप टिकटॉक के यूजर्स ने दावा किया है कि अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप की बीते शनिवार रात टुल्सा में आयोजित रैली उन्होंने पूरी तरह से रुकवा दिया है. जानकारी के लिए हम बता दें कि ट्रंप इंडोर गेम्स स्टेडियम में सिर्फ संबोधन दे पाए थे. जबकि इसके बाद होने वाली रैली समर्थकों और विरोधियों में हाथापाई के कारण रद्द करना पड़ा. जबकि स्टेडियम में भी कई कुर्सियां खाली नजर आ रही थीं.

वहीं इस बात का पता चला है कि, रैली के आयोजन से कुछ दिन पहले टिकटॉक पर एक समन्वित प्रयास चला, जिसके तहत लोगों को रैली में आने के लिए ऑनलाइन पंजीकरण करने को प्रोत्साहित किया गया और बाद में रैली में न आने की बात कह रहे है. ट्रंप ने भी दावा किया था कि करीब 10 लाख लोगों ने टुल्सा में होने वाली रैली के लिए रजिस्ट्रेशन करवाया था.

रजिस्ट्रेशन कराएं और मंच पर अकेला छोड़ दें: मिलीं जानकारी के अनुसार, 51 साल की महिला मैरी जो लॉप ने लोगों को ट्रंप की वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन करने को प्रोत्साहित किया लेकिन सिर्फ रजिस्ट्रेशन करने को कहा, कार्यक्रम में उपस्थित होने को नहीं. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि अपने टिकटॉक अकाउंट से लॉप ने कहा, जो लोग 19 हजार वाले स्टेडियम को आधा खाली देखना चाहते हैं, वे रजिस्ट्रेशन करवा लें और वहां आकर ट्रंप को मंच पर अकेला छोड़ दें.

गाय की एंटीबाडी से तैयार होगी कोरोना की दवा ! जल्द शुरू होगा ट्रायल

पिछले 24 घंटों में रिकॉर्ड रफ़्तार से फैला कोरोना, सामने आए पौने दो लाख नए केस

पर्यटकों के स्वागत के लिए फिर तैयार दुबई, 7 जुलाई से यात्रा कर सकेंगे सैलानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -