क्या टिक-टॉक स्टार 'जन्नत जुबैर रहमानी' बिग बॉस 13 का होगी ​हिस्सा ?
क्या टिक-टॉक स्टार 'जन्नत जुबैर रहमानी' बिग बॉस 13 का होगी ​हिस्सा ?
Share:

एक गाना हाल ही में रिलीज टीवी सीरियल 'फुलवा' में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम कर चुकी जन्नत जुबैर रहमानी का हुआ है. भले ही जन्नत ने टीवी से दूरी बना ली है लेकिन वह टिक-टॉक के जरिए सोशल मीडिया पर राज कर रही हैं. हाल ही में जन्नत से बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने के बारे में किया गया था, तब उन्होंने कहा कि परिवार को छोड़कर बिग बॉस के घर में रहना उनके लिए मुमकिन नहीं है. बता दें कि पॉप्युलर टीवी रिऐलिटी शो 'बिग बॉस' छोटे परदे पर वापसी अपने 13वें सीजन के साथ  करने वाला है. जिसको लेकर चर्चाओ का बाजार गरम है. 

जमकर फूटा दिव्यांका त्रिपाठी का दर्द, कहा- 'मुझे अनप्रोफेशनल कहते...'

इस मामले मे जन्नत ने सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘ बिग बॉस में जाने का मेरा कोई प्लान नहीं है. मैंने पहले भी कहा है कि अपने परिवार को छोड़कर तीन महीने के लिए बिग बॉस के घर में रहना मेरे लिए मुमकिन नहीं है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं एक ही महीने में ही बाहर आ जाऊं.’ उन्होंने आगे कहा, 'अगर में जाती हूं तो कभी प्रे नहीं करुंगी कि मुझे जल्दी बाहर निकालो क्योंकि मुझे मरे परिवार से मिलना है. जाऊंगी तो सही हीं खेलूंगी.’ 

बेहद ही धांसू अंदाज में हुई मिस्टर बजाज की एंट्री, देखकर पागल हुए फैंस

इसके अलावा उन्होने अपने बयान मे आगे कहा कि 'तीन महीने परिवार से दूर, पूरी दुनिया से कटकर रहना काफी मुश्किल होता है और मुझे लगता है कि मैं अभी इससे लिए तैयार नहीं हूं.’ वर्क फ्रंट की बात करें तो, जन्नत ने अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत ‘फुलवा’ सीरियल से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. इसके बाद जन्नत ने 'दिल मिल गए, 'माटी की बानो', एक थी नायका, सियासत, तू आशिकी जैस शोज में काम किया है. जन्नत ने कई म्यूजिक विडियोज में भी काम किया है और टिक-टॉक स्टार के रूप में काफी पॉप्युलर हैं. दर्शक उनके वीडियो को बहुत पंसद करते है. 

पाकिस्तान के लिए पूनम पांडेय ने उतार दी अपनी ब्रा और कहा- 'दो कप लो...'

नए लुक में जेनिफर ने दिखाई दबंगई, देखकर घायल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -