फ़ोन पर सिया को मिल रही थी धमकियां,! जांच में लगी पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर सभी को हैरान किया. वहीं उनके आत्महत्या के बाद कई ऐसे मामले सामने आए जो चौकाने वाले रहे. इसी क्रम में बीते कल टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने अपने ही घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. वहीं उन्होंने ये कदम क्यों उठाया और क्या इसके पीछे कोई साजिश है पुलिस फिलहाल इसकी जांच कर रही है. आप सभी को बता दें की सिया की मौत से उनका परिवार काफी दुःख में है और उन्होंने इस बारे में अब तक बात नहीं की है.

वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिया के कुछ पारिवारिक सूत्रों ने बताया है कि, ''सोशल मीडिया पर लगातार बढ़ रही पॉपुलैरिटी और फेम के चलते सिया को कुछ धमकियां मिल रही थी.'' अब इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें धमकियां कौन दे रहा था और क्यों, फिलहाल पुलिस इसका जवाब ढूंढ रही है. खबरों के अनुसार पुलिस ने सिया का फोन जब्त कर लिया है और वो इसके जरिए ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर सिया ने खुदकुशी क्यों की.

क्या है मामला - जी दरअसल पूर्वी दिल्ली के गीता कॉलोनी इलाके में स्थित अपने घर में 16 वर्षीय टिक टॉक स्टार ने कथित रूप से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. वहीं पुलिस ने बीते गुरूवार को बताया कि लड़की के टिकटॉक पर 10 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं और इंस्टाग्राम पर 1.35 लाख फॉलोवर्स हैं. इस मामले में पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि 'पोस्टमार्टम के बाद शव को बृहस्पतिवार को परिवार को सौंप दिया गया. आत्महत्या के कारण का पता लगाया जाएगा. जांच शुरू कर दी गई है.'

सुशांत की आखिरी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं बॉलीवुड सितारे

कोरोना से जंग हार गए शेखर कपूर के दोस्त, फिल्मेकर ने कही यह बात

कभी 140 किलो था अर्जुन कपूर का वजन, एक्टर बनने से पहले थे असिस्टेंट डायरेक्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -