‘विराट कोहली’ जैसे शख्स ने TikTok पर बनाया इतिहास, ये है फॉलोअर्स की संख्या
‘विराट कोहली’ जैसे शख्स ने TikTok पर बनाया इतिहास, ये है फॉलोअर्स की संख्या
Share:

अपने शानदार बल्लेबाजी से गेंदबाजो की धुनाई करने वाले विराट को लेकर TikTok प्लेटफॉर्म, पर एक नया इतिहास बना है. इन दिनों वीडियो अपलोडिंग सोशल मीडिया ऐप TikTok पर विराट कोहली की तरह दिखने वाले शख्स गौरव अरोड़ा काफी चर्चा में है. TikTok पर विराट कोहली की तरह दिखने वाले गौरव के 4 मिलियन यानी की 40 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. गौरव के वीडियो को 35 मिलियन यानी करीब 3.5 करोड़ से भी ज्यादा हर्ट्स (लाइक) मिल चुके हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Whatsapp : नोटिफिकेशन बार से सुन सकेंगे इस तरह के मैसेज

लोकप्रिय वीडियो मेकिंग ऐप पर TikTok पर गौरव अरोड़ा को लोग इसलिए फॉलो कर रहे हैं क्योंकि उसकी शक्ल काफी हद तक टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली से मिलती है. गौरव की शक्ल ही नहीं विराट कोहली से मिलती है, बल्कि गौरव ने अपना हेयर स्टाइल और लुक भी कैप्टन कोहली की तरह ही बनाई हुई है. गौरव TikTok पर टीम इंडिया के कैप्टन की जर्सी में वीडियो बनाते रहते हैं. गौरव अपने फॉलोअर्स और व्यूअर्स के लिए रेग्युलर TikTok वीडियो बनाते रहते हैं.

Black Shark 2 Pro : इस दिन होगा लॉन्च, जानिए अन्य खासियत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि TikTok के इस समय भारत में 20 मिलियन से भी ज्यादा यूजर्स हैं. TikTok पर पिछले दिनो मद्रास हाई कोर्ट की मदुरई बेंच ने बैन लगा दिया था. मद्रास हाई कोर्ट का कहना था कि TikTok की वजह से युवाओं पर बुरा असर पड़ रहा है. TikTok के खिलाफ एक जनहित याचिक दायर की गई थी जिसमें कहा गया था कि इस पर शेयर किए जा रहे कंटेंट और सब्जेक्ट आपत्तिजनक है. हालांकि, बाद में TikTok पर से प्रतिबंध हटा लिया गया था. TikTok भी PUBG की तरह ही विवादों में काफी समय से है. TikTok पर हाल ही में डाटा चोरी का भी आरोप लगा है जिसके बाद केन्द्र सरकार ने TikTok से डाटा प्राइवेसी को लेकर चीनी ऐप कंपनी ByteDance से जबाव मांगा है.

PUBG : इस गेम की वजह से इन गंभीर बीमारी के हो सकते शिकार

भारत में क्रिप्टोकरेंसी पर नहीं है प्रतिबंध, पढ़े पूरी रिपोर्ट

भारत में Honda Amaze ने 1 लाख कार की सेल, इतनी मिल रही खरीदी पर छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -