Zee5 ने पेश किया टिकटोक  HiPi लॉन्च करने की घोषणा
Zee5 ने पेश किया टिकटोक HiPi लॉन्च करने की घोषणा
Share:

 चाइनीज एप्स के बैन होते ही जैसे मेड इन इंडिया एप्स की बाढ़ सी आ गई है। इसके अलावा भारतीय एप शेयर चैट हर घंटे पांच लाख डाउनलोड हो रहा है। बता दें की  शॉर्ट वीडियो एप चिंगारी भी हर घंटे 10 लाख डाउनलोड हो रहा है। वहीं मौके को देखते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 ने अपना शॉर्ट वीडियो एप हाईपाई लांच करने का एलान कर दिया है।

जी5 का कहना है कि हाईपाई (HiPi) एप को आत्मनिर्भर भारत के नाम पर  बनाया गया है और इसे भारतीय उपभोक्ताओं की जरूरतों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। इसके अलावा यह एप 15 जुलाई से पहले सार्वजनिक हो सकता है। ऐसे में एप को फिलहाल डाउनलोड नहीं किया जा सकता है। वहीं कंपनी ने एप के बारे में विस्तार से जानकारी नहीं दी गयी है, जबकि हाईपाई के सामने एक स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि उपभोक्ताओं को एप में रजिस्ट्रेशन करना होगा। बता दें कि टिकटॉक और हेलो जैसे चाइनीज एप्स में बिना रजिस्ट्रेशन के भी यूजर्स वीडियो देख सकते थे।
 
टिकटॉक समेत 59 चाइनीज एप्स पर भारत में प्रतिबंध लगने के बाद कई सारे भारतीय एप सामने आए हैं जिनमें बोल इंडिया, चिंगारी , मित्रों , शेयरचैट  और  रोपोसो  जैसे एप्स शामिल हैं।बता दें कि ओटीटी मार्केट में Zee5 की पकड़ पहले से ही मजबूत है। कंपनी का दावा  है कि उसके प्लेटफॉर्म पर 1.25 लाख घंटे का वीडियो डिमांड है जिसमें 100 लाइव चैनल्स भी हैं। इसके साथ ही वोडाफोन, जियो फाइबर और एयरटेल के ग्राहकों को जी5 का फ्री एक्सेस भी मिला है।

ये ब्राउजर आ सकते है आपके काम, ऐसे होती है हिस्ट्री डिलीट

एयरटेल ने की चाइनीज एप ब्लॉक करने की शुरुआत

वीबो पर पीएम मोदी के अकाउंट को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -