टिकटोक बनाना 19 वर्षीय युवक को पड़ा भारी, जानिए क्या है मामला
टिकटोक बनाना 19 वर्षीय युवक को पड़ा भारी, जानिए क्या है मामला
Share:

ऑनलाइन प्लेटफॉर्म टिकटॉक के लिए एक वीडियो की शूटिंग के दौरान पंजाब प्रांत में झेलम नदी में एक 25 वर्षीय पाकिस्तानी व्यक्ति डूब गया है। डॉन अखबार के मुताबिक मृतक शेख अली और उसके दोस्त ने रविवार को पंजाब प्रांत के नेकोकारा में एक जगह से नदी में कूदने का फैसला किया था, जबकि एक तीसरा दोस्त उनकी कलाबाजी करेगा। हालांकि, घटना जल्द ही दुखद हो गई जब अली पानी से बाहर नहीं आ सका। 

एक ख़ुफ़िया अख़बार ने बताया कि बचाव गोताखोरों को अभी तक उसका शव नहीं मिला है। अली का दोस्त, जिसने भी नदी में डुबकी लगाई, सुरक्षित है। वीडियो साझा करने वाली सोशल नेटवर्किंग सेवा टिकटॉक पाकिस्तान में लोकप्रिय है। हालांकि, अब तक कई खतरनाक वीडियो बनाकर कई युवाओं की मौत हो चुकी है। पिछले हफ्ते, एक 19 वर्षीय लड़के की मृत्यु हो गई क्योंकि वह एक क्लिप फिल्मा रहा था जिसमें उसके सिर पर बंदूक रखने और ट्रिगर खींचने की आवश्यकता थी।

खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के स्वात जिले में हुई इस घटना की सोशल मीडिया पर व्यापक निंदा हुई। पिछले साल अक्टूबर में, पाकिस्तान सरकार ने 'अश्लील' और 'अश्लील' सामग्री का हवाला देते हुए टिकटॉक पर प्रतिबंध लगा दिया था। कंपनी के आश्वासन के बाद महीने में बाद में प्रतिबंध हटा दिया गया था कि वे स्थानीय कानूनों के अनुसार अश्लीलता और अनैतिकता फैलाने में शामिल सभी खातों को बार-बार ब्लॉक कर देंगे।

जानिए क्यों मनाया जाता है विश्व दूध दिवस, क्या है इसका इतिहास और महत्व

ICC ने बुलाई अहम बैठक, टी-20 वर्ल्ड कप पर हो सकता है फैसला

ओईसीडी का बड़ा बयान, कहा- "विश्व अर्थव्यवस्था इस साल 6 प्रतिशत की दर..."

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -