एमपी में मौत बनी रहस्य, एक ही परिवार के इतने लोग मिले मृत

भोपाल: मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ डिस्टिरक्त के खरगापुर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 8 में रहने वाले मनोहर सोनी और उनकी पत्नी समेत फैमिली के 5 मेंबर्स के शव घर में फांसी के फंदे पर झूलते हुए पाए गए है. एक साथ 5 लोगों की मृत्यु से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. इस घटना की जानकारी मिलने पर कलेक्टर सुभाष द्विवेदी और एसपी प्रशांत खरे घटनस्थल पर पहुंच गए.

पुलिस के अनुसार खुदकुशी के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. 5 मेंबर्स की हत्या और खुदकुशी को लेकर भी अभी परिस्थिति साफ नहीं हो पाई हैं. पुलिस केस की पड़ताल में लगातार जुटी हुई है. जानकारी के मुताबिक 62 वर्ष के धर्मदास सोनी, उनकी 55 वर्ष की पत्नी पूना सोनी, 27 वर्ष का बेटा मनोहर सोनी, 25 वर्ष की बहू सोनम सोनी और 4 वर्ष की पोती सानिध्य सोनी के शव फंदे पर लटकते हुए पाए गए है.

बात दें की सेवानिवृत्त धर्मदास सोनी वेटनरी पशु हॉस्पिटल में नौकरी करते थे. वह के लोगों ने इस संबंध में बताया कि आज प्रातः दूध देने वाला घर आया और काफी देर तक किसी ने दरवाजा नहीं खोला. इसके बाद पुलिस को जानकरी दी गई और दरवाजा तोड़ा दिया गया. भीतर 5 लोगों के फंदे से लटकते शव देखकर सभी के होश उड़ गए. वहीं, 4 मेंबर्स के शव एक रूम में जबकि मनोहर सोनी का शव एक अन्य रूम में मिला है.

हिमाचल प्रदेश में 167 नए कोरोना संक्रमित मिले, चार ने तोड़ा दम

तेलंगाना में 2384 तो आंध्र-प्रदेश में 10276 सामने आए कोरोना के नए मामले

CM YS जगन ने दी मेगास्टार चिरंजीवी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -