टिक टोक पर वीडियो बनाकर स्टंट कर रहा था बच्चा, चली गई जान

हाल ही में अपराध का एक मामला मिर्जापुर से सामने आया है. जहाँ स्टंटबाजी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने एक छात्र को भारी पड़ गया है. जी हाँ, इस मामले में छात्र कमरे में फांसी का फंदा बनाकर वीडियो अपलोड करने की कोशिश कर रहा था लेकिन इस दौरान गला कस जाने से उसकी जान मौत हो गई है. जी हाँ, वहीं इस मामले में परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे थे लेकिन डॉक्टरों ने अब उसे मृत घोषित कर दिया है. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर उसका अंतिम संस्कार कर दिया लेकिन यह मामला सामने आ गया है.

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ मिर्जापुर शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी एक ठेकेदार का 14 वर्षीय पुत्र नगर के एक स्कूल में कक्षा सात का छात्र था और ठेकेदार पिता किसी काम से इलाहाबाद गए थे. वहीं कमरे में गुरुवार रात पढ़ाई करते समय छात्र बेल्ट के सहारे फांसी का फंदा बनाकर स्टंट कर उसे सोशल नेटवर्किंग साइट्स टिक टॉक ऐप पर अपलोड कर रहा था और इसी दौरान फंदा कस गया और उसकी मौत हो गई.

वहीं उसके परिजन उसे फंदे पर लटाकर देखकर आनन-फानन में उसे मंडलीय अस्पताल लेकर आए लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं अब इस मामले में पुलिस को कोई खबर नहीं दी गई लेकिन फिर भी यह मामला सुर्ख़ियों में आ गया है और लगातार इसकी चर्चा हो रही हैं. वहीं इस मामले के कारण टिक टोक की भी अवहेलना की जा रही है.

एक रात में 42 बार किया ऐसा गंदा काम कि चली गई जान, जांच में हुआ भयानक खुलासा

मशहूर होने और सैलरी बढ़वाने के लिए इस अभिनेता ने खुद पर करवाया हमला

शादी में कुर्सी को लेकर हुई कहासुनी और चला दिए चाकू

Most Popular

- Sponsored Advert -