सोशल मीडिया पर परोसी जा रही अश्लीलता, इन धाकड़ एप पर लटकी तलवार

इन दिनों आपको लगातार तेजी के साथ सोशल मीडिया पर एक के बाद एक नए-नए वीडियो देखने को मिल रहे होंगे. इनमें से कुछ वीडियो मजेदार होते हैं, लेकिन कुछ वीडियो अश्लीलता से भी भरे हुए रहते हैं. ऐसे में अब जल्द ही यह अश्लीलता खत्म होने जा रही हैं. कई वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हे अकेले देखने में ही भलाई हैं.

अगर अपने कभी गौर किया होगा तो TikTok, Kwai जैसे ऐप का फेसबुक पर प्रमोशनल वीडियो भी अश्लीलता के साथ दिखाया जाता हैं. यह काफी शर्म की बात हैं. अब खबर हैं कि इन एप को बंद किया जाएगा. आपको बता दें कि हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के सांसद राजीव चंद्रशेखर ने TikTok, Kwai, LiveMe, LIKE, Helo, Welike जैसे ऐप पर बैन लगाने की मांग उठाई थी. बता दें कि उन्होंने इस सम्बन्ध में देश के आईटी मिनिस्टर रविशंकर प्रसाद को इस संबंध में एक पत्र भी लिखा है.

भाजपा सांसद ने पत्र में लिखा - इन ऐप को भारत में जल्द से जल्द बंद कर देना चाहिए क्योंकि इससे बच्चों का भविष्य खराब हो रहा है और इन ऐप्स पर अश्लील वीडियो और कंटेंट की भरमार हैं. उन्होंने बताया कि देश में 44.4 फीसदी बच्चे हैं और इन ऐप्स से उनके भविष्य को काफी बड़ा झटका लग सकता हैं. लेकिन मंत्रालय के ओर से फिलहल इस पर कोई बयां नहीं आया हैं.

अगर ऐसा हुआ तो...लॉन्चिंग के साथ ही इतिहास रच देगा नोकिया का यह फ़ोन

शाओमी के इस धाकड़ फ़ोन को मिला धाकड़ अपडेट, यूजर्स जरूर पढ़ें यह खबर

जियो देगी अब तक की सबसे बड़ी खुशखबरी, ला रही है स्मार्टफोन

फ्लिपकार्ट सेल : शाओमी के इस फ़ोन पर मिल रहा सबसे तगड़ा कैशबैक, अभी खरीदना होगा ख़ास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -