टिक टॉक यूजर्स को पसंद आ रहा है यह नया एप, जमकर कर रहे हैं डाऊनलोड
टिक टॉक यूजर्स को पसंद आ रहा है यह नया एप, जमकर कर रहे हैं डाऊनलोड
Share:

इन दिनों टिक टॉक बंद पड़ा हुआ है. ऐसे में टिक टॉक के बंद होने से कई ऐसे लोग हैं जो अपने टेलेंट नहीं दिखा पा रहे हैं. वहीं उन लोगों को जी5 के नए प्लेटफॉर्म हिपी को फायदा मिल रहा है. जी दरअसल अब टिक टॉक को छोड़ने वाले लोगों ने हिपी को ज्वाइन करना शुरू कर दिया है. आप सभी को बता दें कि जी5 का बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट हिपी को बीटा रोलआउट के साथ भारत में लॉन्च हो चुका है.

जी दरअसल इस प्लेटफॉर्म पर हर उस खूबी को शामिल किया गया है जो अब तक भारतीय यूजर्स टिक टॉक में देखते थे. जानकारी के मुताबिक जी नेटवर्क के धारावाहिकों में काम करने वाले सितारों को इस प्लेटफॉर्म पर आने का फरमान पहले ही जारी हो चुका है और अब तक दर्जनों सितारों ने इसका फायदा उठाना शुरू कर दिया है. बताया जा रहा है यूजर्स को 90 सेकंड तक के वीडियो बनाने के लिए इसमें समय दिया गया है. वैसे अब तक कई सितारों ने जी5 के इस प्लेटफॉर्म को ज्वाइन कर लिया है. इसके अलावा कई टिक टॉक के सितारे भी हैं जिन्होंने इस पर आना शुरू कर दिया है. मिली खबर के मुताबिक इस पर आने वाले मशहूर सितारों में करणवीर वोरा, पारस तोमर, मेलिसा श्रीवास्तव, निशांत मलकानी और प्रज्ञा नागरा शामिल हैं.

वैसे इस बारे में जी5 इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी तरुण कटियाल ने बात की. एक वेबसाइट से उन्होंने कहा, “हिपी का लॉन्च हमारे लिए एक गर्व का क्षण है. आत्मनिर्भर भारत को ध्यान में रखते हुए इस प्लेटफॉर्म विकसित किया गया है. हिपी भारतीयों को अपने लाखों प्रशंसकों से जुड़ने और वास्तविक फैंडम दुनिया में कदम रखने का मौका देने में मदद करेगा.”

राष्ट्रपति की शक्तियों पर लगेगी लगाम, कानून में संशोधन करेगी श्रीलंका की नई सरकार

कोच्चि: यात्री के पास से पकड़ा गया तीस लाख का सोना

सारा-सुशांत के अफेयर की खबर पर कंगना ने कसा तंज, कहा- 'दोनों एक कमरा भी शेयर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -