Tik Tok पर छाया मधुबाला की हमशक्ल प्रियंका का जादू, पहचानना मुश्किल असली कौन
Tik Tok पर छाया मधुबाला की हमशक्ल प्रियंका का जादू, पहचानना मुश्किल असली कौन
Share:

वैसे तो टिक टोक पर बॉलीवुड स्टार्स के कई हमशक्ल मिल जाते है लेकिन आजकल प्रियंका कंडवाल जो एक टिक टॉक स्टार है, इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. प्रियंका कंडवाल देखने में बिल्कुल अभिनेत्री मधुबाला की तरह लगती हैं. मधुबाला को आज तक की सबसे खूबसूरत हीरोइन माना जाता है. मधुबाला की खूबसूरती की मिसाल आज भी दी जाती हैं. मधुबाला की तरह दिखने के कारण प्रियंका कंडवाल की पिक्चर्स और वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. प्रियंका और मधुबाला को देखकर अंतर करना मुश्किल हो जाता है कि असली मधुबाला कौन है.

ध्यान देने वाली बात ये है की प्रियंका कंडवाल के चाहने वाले प्रियंका को टिक टॉक की मधुबाला बुलाते हैं. प्रियंका कंडवाल अपने लुक्स की वजह से आजकल सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं. प्रियंका कंडवाल अधिकतर मधुबाला का गेटअप लेकर उनके गानों पर टिक टॉक वीडियोस बनाती हैं. प्रियंका के फैंस प्रियंका के वीडियोस और पिक्चर्स पर करण जौहर को टैग करके प्रियंका को फिल्म में हीरोइन के रूप में साइन करने की अपील कर रहे हैं. प्रियंका कंडवाल की टिक टॉक पर 100000 से भी ज्यादा फॉलोअर्स बन गए हैं. प्रियंका कंडवाल टिक टॉक के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव है. इंस्टाग्राम पर प्रियंका के 87000 से अधिक फॉलोअर्स हैं. इसके अलावा प्रियंका इंस्टाग्राम पर भी अपने वीडियोस शेयर करती रहती हैं.

वैसे हाल में कुछ दिनों पहले कैटरीना कैफ की तरह दिखने वाली लड़की सामने आई थी. कैटरीना कैफ की तरह दिखने वाली लड़की का नाम अलीना राय है. ये टिक टॉक स्टार के साथ साथ फैशन ब्लॉगर भी है. अलीना राय के फैंस इन्हें टिक टॉक की कटरीना के नाम से पुकारते हैं. कुछ दिनों पहले अनुष्का शर्मा की तरह दिखने वाली लड़की की तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी. अनुष्का शर्मा और इस लड़की की तस्वीर देखने पर दोनों में अंतर करना मुश्किल हो जाता है की असली अनुष्का कौन है. अनुष्का शर्मा की तरह दिखने वाली लड़की सिंगर है. इसका नाम जूलिया माइकल्स है

अद्भुत है ये बाजार, यहाँ के मटके में है धन - धान्य की आशीष

यहाँ दूल्हा टॉयलेट के साथ सेल्फी लेकर 51 हजार जीत सकता है, जाने

iPhones यूजर्स को लगा बड़ा झटका, इस दिन से WhatsApp काम करना बंद कर देगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -