बिग बॉस 13 में हॉटनेस का तड़का लगाने आएगी 'भोत हार्ड भोत हार्ड' गर्ल!
बिग बॉस 13 में हॉटनेस का तड़का लगाने आएगी 'भोत हार्ड भोत हार्ड' गर्ल!
Share:

टीवी शो बिग बॉस 13 को लेकर आए दिन खबरें आती रहती हैं. ऐसे में इस शो को लेकर अब एक और अपडेट सामने आई है. जी हाँ, इस शो को लेकर एक और अपडेट में एक और नाम सामने आया है जो चौकाने वाला है. आप सभी को पहले तो यह बता दें कि बिग बॉस का 13वां सीजन जल्‍द शुरू होने वाला है और दर्शकों को इस शो का बेसब्री से इंतजार है. इसी के साथ ही दर्शक जानना चाहते हैं कि इस बार घर में किस किस को मौका मिलेगा. जी हाँ, वहीं आपने पहले ही पढ़ा होगा कि सलमान खान के इस शो में इस बार कई चौंकाने वाले चेहरे सामने आए हैं और अब एक और चेहरा सामने आ चुका है.

जी हाँ, आपको बता दें कि हर दिन इस शो से जुड़ी कोई न कोई जानकारी सामने आ रही है और इस बार जो जानकारी हाथ लगी है वह आपको हैरान परेशान कर सकती है क्योंकि पहले कहा गया था कि शो में कोई आम व्यक्ति नहीं आएगा लेकिन अब आम व्यक्ति आने की संभावना बढ़ रही है. जी हाँ, हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ये दावा कर रही हैं कि इस बार बिग बॉस के घर में एक जानी-मानी टिक टॉक स्टार भी नजर आ सकती हैं. जी हाँ, वैसे तो वह आम लड़की है लेकिन टिक टॉक ने उसे स्टार बना दिया है. जी ये टिक टॉक स्टार हैं गरिमा चौरसिया.

जी हाँ, ये वही लड़की है, जिसका एक वीडियो ऐसा वायरल हुआ कि आज इसके 10 मिलियन फॉलोवर्स हो चुके हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में बिग बॉस के एक इंस्टाग्राम एकाउंट से टिक टॉक स्टार गरिमा चौरसिया को लेकर एक फोटो पोस्ट की गई है, जिसमें इस बात की जानकारी सामने आई है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में गरिमा क्या तड़का लगाती है.

अब कुंडली भाग्य में आएगा 5 साल का लीप, बदल जाएगी पूरी कहानी

बजाज और प्रेरणा को अलग करने में कामयाब नहीं हो पा रही तनवी, क्या होगा अगला कदम?

कायरव को बचाने के लिए एक हुए कार्तिक और नायरा लेकिन बड़े ट्विस्ट से होगा सब खत्म!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -