TIK TOK बैन होने पर इन अभिनेत्रियों को लगा होगा सबसे बड़ा झटका
TIK TOK बैन होने पर इन अभिनेत्रियों को लगा होगा सबसे बड़ा झटका
Share:

आप सभी जानते ही हैं भारत और चीन के बीच झगड़ा जारी है और इसी बीच भारत सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. जी दरअसल अब भारत में टिक टॉक को बैन कर दिया गया है. बीते दिनों ही लिस्ट आई है जिसमे 59 एप हैं जो बैन किये जा चुके हैं. ऐसे में इससे बड़ा नुकसान स्टार्स को हुआ है. आप जानते ही होंगे सोशल मीडिया पर भारतीय फिल्म स्टार की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. इनमे फेसबूक, ट्वीटर और इंस्टाग्राम शामिल है जहाँ पर भारतीय फिल्म स्टार्स को काफी पसंद किया जाता है. इन सभी के अलावा टिकटॉक पर ऐसे भी कई भारतीय स्टार्स हैं जिन्होंने धमाल मचा रखा हैं. जी हाँ, अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि किन स्टार्स के लिए यह दुखभरी खबर है कि टिक टॉक बैन हो गया है.

सनी लियोनी: आप सभी जानते ही होंगे यह बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और सनी लियोनी के फॉलोअर्स की तादाद 6.6 मिलियन से अधिक थी. वैसे सनी भी अपनी निजी ज़िंदगी के वीडियो के साथ प्रमोशनल वीडियो भी बनाती थीं लेकिन अब उन्हें दुःख होगा कि टिक टॉक बैन हो गया.

जैकलीन फर्नांडिस: बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग और डांस के लिए मशहूर होने वाली जैकलीन फर्नांडिस के टिक टॉक पर 13.6 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स थे लेकिन अब उनके लिए यह दुखभरी खबर है कि टिक टॉक बैन हो गया.

शिल्पा शेट्टी: इस खबर ने सबसे बड़ा झकता बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को दिया है. जी दरअसल उन्होंने अपने वीडियोज़ से टिकटॉक पर धूम मचा दी थी लेकिन अब शिल्पा ऐसा नहीं कर पाएंगे. वह अपने पति राज कुंद्रा और बेटे विवान के साथ मज़ाकिया वीडियोज़ बनाती थीं लेकिन अब ऐसा नहीं हो पाएगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -