टिक टोक ने सोनी म्यूजिक के साथ डील की साइन
टिक टोक ने सोनी म्यूजिक के साथ डील की साइन
Share:

TikTok शॉर्ट वीडियो शेयरिंग ऐप ने सोमवार को बताया कि उसने सोनी म्यूजिक एंटरटेनमेंट के साथ एक डील साइन की थी । इस सौदे के साथ टिक टोक उपयोगकर्ताओं को Beyonce, मार्टिन Garrix और हैरी शैलियों जैसे वैश्विक कलाकारों सहित संगीत के सोनी के पोर्टफोलियो के लिए उपयोग हो सकता है । यह सौदा सोनी संगीत को TikTok के मंच का उपयोग करने की भी अनुमति देता है, जो कई वायरल इंटरनेट रुझानों का घर है और जहां उभरते कलाकारों ने अपने कलाकारों को बढ़ावा देने के लिए प्रशंसकों को जल्दी से जुटाने की है।

इस साझेदारी के एक दिन बाद अमेरिकी वाणिज्य विभाग ने हाल ही में सूचित किया है कि यह "सख्ती से बचाव" एक कार्यकारी आदेश है कि चीनी के स्वामित्व वाले TikTok के साथ लेनदेन पर एक बार की मांग के बाद एक संघीय न्यायधीश की कार्रवाई को रोक दिया जाएगा। साझेदारी की घोषणा अमेरिकी वाणिज्य विभाग की इस घोषणा के एक दिन बाद की गई है।

इससे पहले, TikTok ने इस साल के शुरू में ब्रिटेन स्थित गैर-लाभकारी मर्लिन के साथ इसी तरह के सौदों पर हस्ताक्षर किए हैं । ये सौदे जुलाई में स्वतंत्र कलाकारों के लिए एक संगीत मंच, पेरिस स्थित विश्वास के साथ अपने संगीत पुस्तकालय और एक बहु-वर्षीय साझेदारी का विस्तार करने के लिए एक तरह से हैं । टिक टोक लगातार बढ़ी हुई उपयोगकर्ता अनुभव में शामिल है ताकि यह मौजूदा ग्राहक आधार को बरकरार रखे और कुछ नया आकर्षित कर सके।

स्वर्ण जयंती मनाने के लिए पदों के विभाग का विशेष कवर बनी ये संस्था

फेसबुक में आया डार्क मोड फीचर्स

लॉन्चिंग से पहले ही लीक हुई इस स्मार्टफोन की जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -