रिपोर्टिंग और कमेंट्री करते हुए बाघ को उतार दिया मौत के घाट, देखें दिल दहलाने वाला वीडियो

रिपोर्टिंग और कमेंट्री करते हुए बाघ को उतार दिया मौत के घाट, देखें दिल दहलाने वाला वीडियो

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पीलीभीत (Pilibhit) जिले से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर सभी लोग काफी हैरान है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों में काफी गुस्सा भी देखने को मिल रहा है. गांव के लोगों द्वारा शेरनी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है और इस वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि गांव के लोग डंडों से बुजुर्ग शेरनी की पिटाई कर रहे हैं

बताया जा रहा है कि शेरनी हिम्मत करउठी जिसके बाद यह ग्रामीण दूर भाग गये, हालांकि उसे काफी चोट आयी थी, जिसके बाद आज सुबह शेरनी द्वारा दम तोड़ दिया गया. शेरनी की इस तरह हुई हत्या से टाइगर रिजर्व प्रशासन भी सवालो के घेरे में है. वीडियो में कुछ वर्दी धारी भी नजर आ रहे हैं.

गौरतलब है कि कल पीलीभीत टाईगर रिजर्व की दियोरिया रेंज के पास मटेना कालोनी में मानव वन्य जीव संघर्ष हुआ था और इस दौरान शेरनी ने 9 ग्रामीणो पर हमला कर घायल किया था. बाद में ग्रामीणो द्वारा इकट्ठा होकर शेरनी को लाठी-डंडो से काफी बुरी तरह पीटा गया था. जिसके बाद घायल शेरनी गांव के पास ही जंगल में एक जगह बैठ गई और अंततः उसने दम तोड़ दिया. फिलहाल खबर है कि टाईगर रिजर्व की टीम शव का पीएम करायेगी और मामले में आरोपी ग्रामीणो के खिलाफ कार्यवाही करेगी.

बंजी जंपिंग करते शख्स की खुली रस्सी और...

पीछे की ओर भी उड़ सकता है ये पक्षी, जानें पक्षियों के बारे में रोचक जानकारी

यहां खुदाई में मिला तैरने वाला पत्थर, देखने पहुंची लोगों की भीड़

470 साल पुराना किला, बनी है सैकड़ों सुरंगें और तहखाने, चौंका देगा इसका इतिहास