बागी 3 : दिशा का साथ छोड़ फिर श्रद्धा संग दिखें टाइगर, शूटिंग हुई शुरू
बागी 3 : दिशा का साथ छोड़ फिर श्रद्धा संग दिखें टाइगर, शूटिंग हुई शुरू
Share:

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के अब तक के करियर की अगर सबसे जबरदस्‍त फिल्‍म की बात करें तो वह है 'बागी 2' (Baaghi 2), जिसमें कि हिंदी सिनेमा की एक्शन स्टार अपनी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी (Disha Patani) के साथ देखने को मिलें थे. वहीं इस सीरीज की पहली फिल्‍म में उनके साथ श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की जोड़ी देखने को मिलीं थी. जबकि अब कल  'बागी 3' (Baaghi 3), की शूटिंग कर दी गई है. 

बता दें कि अपनी सुपरहिट सीरीज की तीसरी फिल्‍म 'बागी 3' की शूटिंग गुरुवार से टाइगर और टीम द्वारा शुरू कर दी गई है, हालांकि इस बार उनके साथ दिशा नहीं, बल्कि फिर से श्रद्धा कपूर लौट आईं हैं. फिल्‍म के निर्देशक अहमद खान और नाड‍ियावाला प्ररोडक्‍शन द्वारा इस फिल्‍म की शूटिंग की शुरुआत की कुछ तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट की गई है. 

वायरल हो रही फोटोज में निर्देशक अहमद खान के अलावा टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, रितेश देखमुख और प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला भी देखें जा सकते हैं. फिल्‍म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला के मुताबिक, श्रद्धा के इस फिल्‍म में वापस आने से पूरी टीम काफी खुश है. एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो फिल्‍में 'साहो' और 'छिछोरे' बॉक्‍स ऑफिस पर छा गई हैं. वहीं टाइगर श्रॉफ की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्‍म 'वॉर' को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज हैं. 

 

Collection : Mission Mangal ने किया कमाल, पहुंची 200 करोड़ पर

NEXA IIFA 2019 : कल से रिहर्सल, इस दिन मनेगा भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा जश्न

Collection : Dream Girl आने तक Chhichhore ने कर ली इतनी कमाई...

महारानी की तरह नजर आईं रकुल प्रीत, देखें नया फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -