क्या अपने देखा दो बाघों के बीच खूनी जंग का वीडियो
क्या अपने देखा दो बाघों के बीच खूनी जंग का वीडियो
Share:

जानवरों की लड़ाई आपने कई बार देखी होगी और उसे देखना काफी मज़ेदार भी होता है. खास कर जब बात आये शेरो की तो और भी दिलचस्प हो जाता है इसे देखना. आज हम भी आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आपकी भी दिलचस्पी बढ़ जाएगी देखने में. दरअसल, ऐसे बाघों की लड़ाई हमने सिर्फ टीवी में देखी है लेकिन असल में हम नहीं देख पाते. लेकिन इस वीडियो में आप देख सकते हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. तो एक नज़र डालिये और देखिये ये बाघ खेल रहे हैं या लड़ रहे हैं 

देखा जा सकते है इस वीडियो में आपको दो बाघ नज़र आ रहे हैं और धीरे धीरे एक दूसरे की ओर बढ़ रहे हैं. एक दूसरे को देखते हुए और आगे बढ़ते हुए एक दूसरे पर ज़ोर का हमला कर देते हैं. इसके बाद दोनों में घमासान युद्ध होता है जो देखने लायक है. इस वीडियो को आप भी देखेंगे तो देखते रह जायेंगे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे आप भी पसंद करेंगे.

आगे देख ही सकते हैं इस वीडियो में कि ज़ोरदार और घमासान लड़ाई के बाद एक बाघ दूसरे को पटक देता है और देखते ही देखते वो हारा हुआ बाघ वहां से भाग जाता है. इस वीडियो को मोबाइल में रिकॉर्ड किया गया है और काफी मज़ेदार भी है. ये कहा जा सकता है दो शेरो की लड़ाई में भी एक शेर ही जीतता है. ये तो रही मज़ाक की बात लेकिन अगर ऐसे ही वीडियो देखना चाहते हैं तो जुड़े रहे Newstracklive के साथ जो आपको हर बार एक नया वीडियो दिखायेगा.

भारत की इन जगहों पर महिलाएं लगाती हैं पुरुषों की बोली

ये कंपनी दे रही है कर्मचारियों को प्राइवेट जेट की सुविधा, जानिए क्यों ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -