रनवे को पछाड़ते हुए आगे निकली टाइगर की हीरोपंती, पहले दिन ही कमाएं इतने करोड़
रनवे को पछाड़ते हुए आगे निकली टाइगर की हीरोपंती, पहले दिन ही कमाएं इतने करोड़
Share:

इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर 2 हिंदी मूवीज का क्लैश हो गया है. अजय देवगन की मूवी रनवे 34 का टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 से आमना सामना हो चुका है. अलग-अलग जोनर की ये मूवी, फिल्म को पसंद करने वालों लिए बड़ी ट्रीट लेकर आई. टाइगर की हीरोपंती जहां एक्शन और थ्रिल से भरी हुई है, वहीं सच्ची घटनाओं से इंस्पायर अजय देवगन की रनवे 34 का भी लोगों में जबरदस्त दीवानापन देखने के लिए मिला है. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग किसने की, ये जानने की फैंस को बहुत समय से प्रतीक्षा थी. तो बिना देर किए बताते हैं दोनों फिल्मों के फर्स्ट डे कलेक्शन के बारे में.

टाइगर श्रॉफ ने मारी बाजी: टाइगर की हीरोपंती 2 को क्रिटिक्स ने भी अच्छा कहा है. टाइगर के डांस और एक्शन के ऊपर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का लैला बनकर विलेनगिरी दिखाना दर्शकों के दिल को भा चुकी है. टाइगर श्रॉफ के एक्शन ने फिर से फैंस को उनका दीवाना बना लिया है. 

खबरों की माने तो पहले दिन की कमाई के ये आंकड़े देखने के उपरांत तो यही लगता है कि अजय देवगन के रनवे पर टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती की क्रैश लैंडिंग हो हो पाई है. इतना ही नहीं टाइगर की मूवी हीरोपंती-2 ने पहले दिन 7.5 का कारोबार भी कर लिया है  बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रेस में हीरोपंती 2 बाजी मारती हुई नज़र आ रही है.

जैकलिन के खिलाफ जारी हुआ लुकआउट नोटिस, सुकेश ने एक्ट्रेस पर उड़ाए थे 10 करोड़ रुपए

कनिका निकली चोर...चुरा लिया पाकिस्तानी सिंगर का गाना, पोस्ट हो रही वायरल

पहले पान मसाला और अब राम सेतु के पोस्टर को लेकर ट्रोल हुए अक्षय कुमार, ट्रोलर ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -