कमाई के साथ-साथ टाइगर ने बनाए ये खास रिकार्ड्स

22 दिसंबर 2017 को ही क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ हुई फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' ने बॉक्सऑफिस पर खूब धमाल मचाया है. सलमान और कैटरीना कैफ की जोड़ी इस फिल्म में दर्शको का खूब मनोरंजन कर रही है. फिल्म ने कमाई के मामले में कई बड़े रिकार्ड्स तोड़ दिए है. इस फिल्म को शुरुआती दिन से ही दर्शको का खूब प्यार मिल रहा है. अब तो फिल्म देश में ही 300 करोड़ के पास पहुंचने वाली है वही इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 400 करोड़ से भी ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. लेकिन सल्लू मिया की इस फिल्म ने कमाई के साथ-साथ और भी कई सारे रिकार्ड्स बनाये है. आज हम आपको बता रहे है टाइगर ज़िंदा है ने कौनसे 5 खास रिकॉर्ड अपने नाम किये है.

इस फिल्म ने रिलीज़ के तीसरे दिन ही 45.53 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. और इस रिकॉर्ड ने सलमान की ही फिल्म प्रेम रतन धन पायो का रिकॉर्ड तोडा है. प्रेम रतन धन पायो ने रिलीज़ के तीसरे दिन तक 40.35 करोड़ की कमाई की थी.

टाइगर ज़िंदा है सलमान की पहली ऐसी फिल्म है जो रिलीज़ के 3 दिन के भीतर ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी. इस फिल्म ने शुरुआती 3 दिन में 114.93 करोड़ की कमाई की.

टाइगर ज़िंदा है के 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बाद सल्लू मिया एकमात्र ऐसे एक्टर बन गए है जिनकी अब तक 12 फिल्में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है.

टाइगर ज़िंदा है ने एक और खास रिकॉर्ड अपने नाम किया है वो ये है कि ये फिल्म पहले वीकेंड के अंदर ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी.

200 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बाद सलमान ने आमिर खान का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. अब तक सल्लू मिया की 5 फिल्मे हो गई है जो 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है.

अब भी जारी है टाइगर की रफ़्तार 400 करोड़ पार

बॉलीवुड सिक्वल्स से भरा है साल 2018

टाइगर ने पार किया 250 करोड़ का आंकड़ा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -