'टाइगर..' की घुड़सवारी, लगी सब को प्यारी
Share:

अभिनेता सलमान खान के शानदार अभिनय से सजी फिल्म 'ट्यूबलाइट' जहां सलमान के लिए तो फायदे का सौदा रही लेकिन फ़िल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स को यह एक महंगा सौदा साबित रहा है. जी हां बात करे अगर फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो जनाब बता दे कि, उनकी फिल्म ने वर्ल्डवाइड तकरीबन 200 करोड़ रुपये से ऊपर का व्यवसाय कर लिया है. जी हां बता दे कि सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है.

वैसे भी सलमान खान जो के अभी तो आइफा में भाग लेकर अब सीधे ही अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' के लिए व्यस्त हो चले है. आपको बता दे कि, आईफा सेरेमनी 2017 में शामिल होने के ठीक बाद सुपरस्टार सलमान खान 'टाइगर जिंदा है' के सेट पर पहुंच गए हैं. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही इस आगामी फिल्म के लिए सलमान ने घुड़सवारी की ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी है. अली अब्बास जफर ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर 'दबंग' के अभिनेता का एक वीडिया साझा किया.

इस वीडियो में सलमान मोरेक्को में घुड़सवारी की ट्रेनिंग लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो के साथ निर्देशक जफर ने लिखा, "न्यूयॉर्क से सीधे, बिना झपकी लिए. सलमान खान 'टाइगर जिंदा है' में घुड़सवारी के लिए प्रशिक्षण लेने मोरक्को पहुंचे." वैसे भी देखा जाए सलमान कि फिल्म ट्यूबलाइट तो फिल्म आलोचकों और दर्शकों को प्रभावित करने में नाकाम रही. इतना ही नहीं, कई ने तो इसे सलमान की अब तक की ‘‘सबसे खराब’’ फिल्म भी करार दिया. कबीर ने कहा ‘‘मैं इससे निराश हूं. आप बहुत सारे प्यार और दृढ़-विश्वास के साथ एक फिल्म बनाते हैं और यदि वह अपेक्षा के अनुरूप अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाती है तो यह काफी निराशाजनक होता है.’’  

एक्ट्रेस का न्यूड वीडियो हुआ लीक...Watch Video

मेरी तो जान ही निकल गई थी, श्रद्धा कपूर

iifa में इस कारण से नहीं रही 'दंगल' की धूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -