'टाइगर जिन्दा है' की नई तस्वीर खिलखिलाई
'टाइगर जिन्दा है' की नई तस्वीर खिलखिलाई
Share:

अभिनेता सलमान खान के शानदार अभिनय से सजी फिल्म 'ट्यूबलाइट' जहां सलमान के लिए तो फायदे का सौदा रही लेकिन फ़िल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स को यह एक महंगा सौदा साबित रहा है. सुपरस्टार सलमान खान जो के आजकल अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के चलते व्यस्त हो चले है.

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग की चर्चा अक्सर होती रहती है. इस फिल्म का दबंग के फैंस को बेसब्री से इंतजार कर रहे है. इस सेट से कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं. इन तस्वीरों में सलमान और कटरीना कैफ नजर आते रहते हैं. अब इस फिल्म के सेट सलमान की डेडली तस्वीर सामने आई है.

इस तस्वीर में सलमान बहुत हैंडसम और सीरियस लग रहे हैं. सलमान के साथ एक और कलाकार नजर आ रहा है. सलमान खान फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग में बिजी हैं. इन दिनों अबू धाबी में फिल्म के आखिरी सीक्वेंस की शूटिंग चल रही है.

फिल्म के सेट से डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सलमान और कैटरीना कैफ की एक खूबसूरत तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है. तस्वीर में सलमान खान रिलैक्स करते नजर आ रहे हैं और पास में खड़ी कैटरीना कैफ को निहार रहे हैं. तस्वीर में कैटरीना कैफ सनसैट की फोटो ले रही हैं.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -