इस मशहूर फिल्ममेकर ने रचाई शादी, सेलेब्स दे रहे बधाई
इस मशहूर फिल्ममेकर ने रचाई शादी, सेलेब्स दे रहे बधाई
Share:

बॉलीवुड में अपनी फिल्मों के लिए मशहूर होने वाले फिल्ममेकर अली अब्बास जफर को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल वह निकाह कर चुके हैं और इस बात का खुलासा उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये हुए है। अब अली के फैंस से लेकर बड़े-बड़े स्टार्स तक ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। आप देख सकते हैं हाल ही में अली अब्बास जफर ने इंस्टाग्राम पर शादी की फोटो शेयर की। इस तस्वीर में वह अपनी पत्नी का हाथ थामे हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं अपनी इस फोटो को पोस्ट कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'बिस्मिल्लाह'। वैसे इस पोस्ट में या अन्य किसी पोस्ट में उन्होंने अपनी पत्नी के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ali Abbas Zafar (@aliabbaszafar)

जैसे ही अली का यह पोस्ट सेलेब्स ने देखा वैसे ही सभी ने बधाई दी। इस लिस्ट में कैटरीना कैफ, एली एवराम, सुनील ग्रोवर, अंगद बेदी और सयानी गुप्ता समेत तमाम सेलेब्स शामिल हैं। वैसे आप जानते ही होंगे इंडस्ट्री में अली अब्बास जफर जाना-माना नाम है। उन्होंने कई बार बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ काम किया है। जी दरअसल वह सुल्तान, टाइगर जिंदा है और भारत जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं।

इसी के साथ अली मेरे ब्रदर की दुल्हन और गुंडे को भी डायरेक्ट कर चुके हैं।उन्होंने फिल्म खाली- पीली को प्रोड्यूस किया है। इसके अलावा खबरें यह भी है कि अली जल्द ही ओटीटी प्लैटफॉर्म पर डेब्यू करने वाले हैं। उनका शो जल्द ही रिलीज होने वाला है जिसमें सैफ अली खान, डिंपल कपाडिया और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार हैं।

यूएन ने मध्य अफ्रीकी गणराज्य में बार-बार हमले की निंदा की

सरकारी दस्तावेज़ों से एक 'झटके' में गायब हुआ 'हलाल' शब्द, मोदी सरकार का बड़ा फैसला

आउट हुआ 'मैडम चीफ मिनिस्टर' का पोस्टर, नया है ऋचा चड्ढा का अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -