लागत निकालने में कामयाब हुई 'टाइगर', आंकड़ा पंहुचा 150 करोड़ के पार
लागत निकालने में कामयाब हुई 'टाइगर', आंकड़ा पंहुचा 150 करोड़ के पार
Share:

इस बात को कोई नहीं नकार सकता कि सलमान खान स्टारर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' साल 2017 की सबसे बड़ी फिल्म बनकर सामने आयी है. फिल्म ने महज तीन दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करके 114 करोड़ का रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन किया और चौथी दिन यानी कि क्रिसमस के दिन भी इसकी कमाई उम्मीद से ज्यादा रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, क्रिसमस के दिन फिल्म ने लगभग 39 से 40 करोड़ रु. का कलेक्शन किया है. इस लिहाज से देखा जाए तो फिल्म की कुल कमाई 154 करोड़ से ज्यादा पहुंच चुकी है. 

मूवी एक्सपर्ट और ट्रेड एनालिस्ट के आंकड़ों के मुताबिक, शुक्रवार को फिल्म ने 34.10 करोड़, शनिवार को 35.30 करोड़ रु. और रविवार को 45.53 करोड़ रु. का शानदार कलेक्शन किया है. 2017 में ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'ट्यूबलाइट' ने दर्शकों को जहां निराश किया तो बॉक्स ऑफिस पर भी खासा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. सलमान खान ने 'ट्यूबलाइट' के बाद एक धांसू वापसी करते हुए अपने पुराने रंग में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है. एक्शन, रोमांस, कहानी से लेकर फिल्म के गानों को काफी पसंद किया जा रहा है.

यह 2012 में आई सलमान-कैटरीना स्टारर 'एक था टाइगर' की सीक्वल है. 'एक था टाइगर' का कुल बजट 75 करोड़ था और फिल्म ने करीब 320 करोड़ रुपए की कमाई की थी. वहीं सलमान खान के फीस को छोड़कर 'टाइगर जिंदा है' का कुल बजट लगभग 150 करोड़ रुपए है. रिलीज के चौथे दिन ही फिल्म अपनी लागत निकालने में कामयाब रही है. अब इस मूवी के डायरेक्टर और प्रोडूसर सिर्फ मुनाफा बटोरने में व्यस्त हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बार-बार माफी मांगने को शिल्पा है तैयार

इंस्टाग्राम पर निमकी मुखिया का हॉट अंदाज आया नजर

क्रिसमस पर पूनम पांडेय ने शेयर किया Erotic वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -