सल्लू मियां की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई 'टाइगर ज़िंदा है'
सल्लू मियां की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई 'टाइगर ज़िंदा है'
Share:

बॉलीवुड के टाइगर यानी सलमान खान की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' ने कमाई के मामले में अब भी रफ़्तार पकड़ रखी है. फिल्म 22 दिसंबर को ही क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ हुई थी. शुरुआत से ही कमाई के मामले में फिल्म ने सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए है. रिलीज़ के पहले हफ्ते में इस फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई अपने नाम की है वही दूसरे हफ्ते में फिल्म ने 85 करोड़ और तीसरे हफ्ते में 27 करोड रूपए की कमाई अपने खाते में दर्ज करवाई थी.

सूत्रों की माने तो इस फिल्म ने देश में ही रिलीज़ के 24 दिन में 322 करोड़ रुपए की कमाई दर्ज करवाई है. टाइगर जिन्दा है ने सलमान खान की ही फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है. अब तो ये सलमान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. और कमाई के मामले में दूसरे नम्बर पर 320 करोड़ रूपए के साथ 'बजरंगी भाईजान' और तीसरे पर 300 करोड़ रूपए के साथ 'सुल्तान' हो गई है. इतना ही नहीं फिल्म देश के साथ-साथ ओवरसीज मे भी शानदार कमाई कर रही है.

अगर टाइगर ज़िंदा है की कमाई इसी रफ़्तार से चलती रही तो जल्द ही ये फिल्म 600 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो जाएगी. बता दे फिल्म टाइगर ज़िंदा है में सलमान और कैटरीना की जोड़ी पुरे 5 साल बाद एक साथ परदे पर नजर आई है. इससे पहले साल 2012 में फिल्म एक था टाइगर में दोनों साथ नजर आये थे. दर्शको इनकी जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद कर रहे है.

टाइगर ने पकड़ी ऐसी रफ़्तार की तोड़ डाला अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड

1921 Review : डराने में ज्यादा कामयाब नहीं हुए विक्रम भट्ट

'मुक्काबाज़' रिव्यु- खेल में राजनीति और सामाजिक मुद्दों को दर्शाती है फिल्म

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -