अब भी फुल स्पीड में है टाइगर की कमाई
अब भी फुल स्पीड में है टाइगर की कमाई
Share:

22 दिसंबर को ही रिलीज़ हुई सलमान खान की फिल्म टाइगर ज़िंदा है बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. इस फिल्म ने अब तक कई सारे रिकार्ड्स तोड़ भी दिए तो कई नए रिकॉर्ड बना भी दिए. बॉक्सऑफिस पर फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म पहले हफ्ते से ही कमाई के मामले में आगे चल रही है और अब तक इस फिल्म ने 300 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है. आप सभी भी ये जान ही गए होंगे कि सलमान की इस फिल्म को लोग कितना पसंद कर रहे है.

फिल्म ने रिलीज़ के पहले हफ्ते में 206 करोड़ रूपए कमाए, दूसरे हफ्ते फिल्म ने 85.50 करोड़ की कमाई की थी. और अब अगर बॉक्सऑफिस की ताजा रिपोर्ट के बारे में बात करे तो इस फिल्म ने तीसरे हफ्ते 8.50 करोड़ रूपए कमाए. यानी अगर फिल्म की अब तक की कमाई की बात की जाये तो फिल्म अब 309 करोड़ रूपए तक पहुंच चुकी है.

अगर फिल्म के दूसरे हफ्ते की कमाई की बात की जाये तो इस फिल्म ने शुक्रवार को 11.56 करोड़ रुपए, शनिवार को फिल्म ने 14.92 करोड़ रुपए, रविवार को फिल्म की कमाई का आंकड़ा 22.23 करोड़ , सोमवार को 18.04 करोड़ रूपए, मंगलवार को 7.83 करोड़ रुपए, बुधवार को फिल्म ने कमाए 5.84 करोड़, गुरुवार को फिल्म की कमाई का आंकड़ा रहा 5.09 करोड़ रुपए.

 

वही अगर तीसरे हफ्ते की कमाई की बात करे तो बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज के तीसरे शुक्रवार (5 जनवरी) 3.75 करोड़, शनिवार (6 जनवरी) को 5.50 करोड़ और रविवार (7 जनवरी) को 8.50 करोड़ रु. कमा लिए है. यानी तीसरे वीकएंड की कुल कमाई 17.75 करोड़ रु. रही है.

इन कारणों से ब्लॉकबस्टर रहीं मूवी टाइगर ज़िंदा है

कैट और सलमान की जोड़ी मानी गई है यशराज बैनर के लिए लकी

कमाई के मामले में अब भी टाइगर की रफ़्तार से दौड़ रही है 'टाइगर ज़िंदा है'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -