Rambo में इस हसीना के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे टाइगर
Rambo में इस हसीना के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे टाइगर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी एक्शन मूवी के लिए जाने जाते हैं। वर्ष 2022 की शुरुआत में बताया गया था कि वह डायरेक्टर रोहित धवन के साथ एक मूवी करने पर चर्चा करने लगे है। सिद्धार्थ आनंद के प्रोडक्शन में बनने वाली इस मूवी का नाम 'रैम्बो' (Rambo) था। अब टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म को लेकर नया अपडेट भी सुनने के लिए मिला है। ये अपडेट फिल्म की लीड अभिनेत्री को लेकर है। बताया जा रहा है कि साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के लिए चुन लिया गया है।

टाइगर श्रॉफ और रश्मिका मंदाना की जोड़ी: खबरों का कहना है कि रश्मिका मंदाना और टाइगर श्रॉफ को शुरू में मूवी 'स्क्रू ढीला' में काम करना था लेकिन कई वजहों से ऐसा नहीं हो पाया। हालांकि, दोनों अब मूवी 'रैम्बो' में एक साथ ही आ रहे है। कहा जा रहा है कि रश्मिका मंदाना ने इस प्रोजेक्ट को करने में दिलचस्पी भी दिखा रहे है। हालांकि, अभी आधिकारिक तौर पर कुछ भी सामने नहीं आया है। मूवी 'रैम्बो' की आने वाले वर्ष 2023 में शूटिंग होने की उम्मीद है। टाइगर श्रॉफ मूवी 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग पूरी करने के उपरांत इस प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू करेंगे। वह मूवी 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग की शूटिंग जनवरी से अप्रैल तक करने वाले है। उस टाइम तक रश्मिका मंदाना भी अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म 'पुष्पा 2' शूटिंग पूरी करने वाली है।

रश्मिका मंदाना की बॉलीवुड फिल्में: वर्क फ्रंट की के बारें में बात की जाए तो टाइगर श्रॉफ पिछली बार इसी वर्ष  मूवी 'हीरोपंती 2' में दिखाई दिए थे। ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो चुकी थी। टाइगर श्रॉफ अब  मूवी 'गणपथ' में काम करते हुए नजर आने वाले है। वहीं, रश्मिका मंदाना की बात की जाए अगर वह टाइगर श्रॉफ के साथ मूवी 'रैम्बो' में नजर आती हैं तो उनकी ये चौथी हिंदी मूवी होगी। वह फिल्म 'गुडबाय' से अमिताभ बच्चन के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। ये मूवी 7 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जिसके साथ साथ वह रणबीर कपूर के साथ मूवी 'एनिमल' और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मूवी 'मिशन मजून' में भी दिखाई देने वाले है।

मशहूर एक्टर को लगी 4.36 लाख रुपये की चपत, आरोपी ने खुद को बताया था बैंक कर्मचारी

'धमकाने को मेरे माथे पर रखी बंदूक', मशहूर एक्टर का पत्नी ने खोला राज!

'उन्होंने सुशांत राजपूत के साथ जो किया, अब मेरे साथ कर रहे हैं', मशहूर एक्टर का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -