इस वजह से बहुत ज्यादा दबाव में चल रहे हैं टाइगर श्रॉफ, किया बड़ा खुलासा
इस वजह से बहुत ज्यादा दबाव में चल रहे हैं टाइगर श्रॉफ, किया बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड के स्टंट के मास्टर और डांसिंग किंग टाइगर श्रॉफ इन दिनों कई सारी फिल्मों की तैयारियों में बिजी चल रहे हैं. जब से टाइगर ‘बागी 2’ में नजर आए हैं उसके बाद से ही टाइगर की गिनती बॉलीवुड सितारों के ए-लिस्ट कैटेगरी में होने लगी है. हर कोई टाइगर के साथ काम करने के लिए बेताब है और उनके पास फिल्मों की लाइन भी लगी हुई है. वैसे इन दिनों टाइगर प्रेशर का काम कर रहे है. ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि खुद टाइगर ने इस बात को कबूल किया है.

आपको बता दें इन दिनों टाइगर श्रॉफ फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ और ‘बागी 3’ की रिलीज को लेकर दबाव में चल रहे हैं. हाल ही में टाइगर, डब्बू रत्नानी केकैलेंडर लॉन्च पर पहुंचे थे और इस दौरान उनसे पूछे जाने पर कि क्या वो ‘बागी 2’ को मिली शानदार प्रतिक्रिया के बाद अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर दबाव महसूस कर रहे हैं? तो इसके जवाब में टाइगर ने कहा कि, 'बिल्कुल दबाव है क्योंकि मैंने ‘बागी 2’ के इतना शानदार प्रदर्शन करने की उम्मीद नहीं की थी, जो कि इसने की. एक फ्रेंचाइज के तौर पर ‘बागी’ सीरीज की फिल्म से लोगों को काफी अपेक्षाएं हैं और सिर्फ यही नहीं मैं ‘स्टटूडेंट ऑफ द ईयर 2’ भी कर रहा हूं जो कि बहुत बड़ी फ्रेंचाइज है.'

इन दोनों फिल्मों के अलावा टाइगर श्रॉफ यशराज प्रोडक्शंस की एक डांस फिल्म को लेकर भी चर्चाओं में चल रहे हैं. इस फिल्म में टाइगर ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगे. फिल्म में डांस के साथ-साथ धमाकेदार एक्शन्स भी आपको देखने को मिलेंगे. हालांकि अब तक इस फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है.

टाइगर श्रॉफ के इस डांस वीडियो ने उड़ाए सभी के होश, क्या आपने देखा

ऋतिक-टाइगर की एक्शन फिल्म से सामने आई तस्वीर, होने वाला है बड़ा धमाल

टाइगर श्रॉफ के इस डांस वीडियो ने उड़ाए सभी के होश, क्या आपने देखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -