VIDEO : 27 साल की हुईं दिशा पटानी, टाइगर ने इस ख़ास अंदाज में किया बर्थडे विश
VIDEO : 27 साल की हुईं दिशा पटानी, टाइगर ने इस ख़ास अंदाज में किया बर्थडे विश
Share:

बॉलिवुड अदाकारा दिशा पाटनी के लिए आज का दिन केक, कैंडल और गिफ्ट से भरा रहने वाला है, क्योंकि आज वह अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. बॉलीवुड में काफी कम समय में अच्छा नाम कमाने वाली अदाकारा दिशा आज 27 साल की हो चुकी है और अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा के अफेयर की चर्चा भी मीडिया और सोशल मीडिया में अक्सर छाई हुईं रहती हैं. जबकि आज इस खास दिन पर टाइगर ने दिशा को बड़े ही खास अंदाज में बर्थडे विश भी किया है और अब इसे काफी पसंद किया जा रहा है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि टाइगर ने अपनी इस कथित गर्लफ्रेंड के साथ एक डांस विडियो शेयर करते हुए उन्हें ख़ास अंदाज में बर्थडे विश किया है औरटाइगर ने इस विडियो के साथ कैप्शन में ज्यादा कुछ नहीं लिखा है. इसमें उन्होंने बस इतना ही लिखा है, 'हैपी बर्थडे डी.' कैप्शन से साफ लग रहा है कि वह दिशा को प्यार से केवल डी बुलाया करते हैं. इस छोटे से वीडियो में दिशा और टाइगर की एनर्जी जबरदस्त नजर आ रही है और दिशा-टाइगर के डांस स्टेप्स से सभी का दिल जीत रहे हैं.  

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की मने तो दिशा अपने इस बर्थडे पर ज्यादा कुछ धूम धड़ाका नहीं करने के मूड में हैं. हाल ही में उन्होंने इसके संकेत दिए थे, उन्होंने बताया था कि फ़िलहाल कोई भी प्लानिंग नहीं है. लेकिन उन्होंने यह भी कहा था कि जो भी होगा देखा जाएगा. साथ ही इस स्पेशल डे को वह केवल फैमिली और क्लोज़ फ्रेंड्स के साथ सेलिब्रेट करने के मूड में ही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday D! @dishapatani

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

VIDEO : सड़क पर पैदल घूमती नजर आईं जान्हवी, देखते ही उड़ गए फैंस के होश

साहो : एक्शन से भरपूर टीजर रिलीज, रोमांस करते नजर आए प्रभास-श्रद्धा

200 करोड़ के करीब 'भारत', जानिए 8वें दिन का कलेक्शन

VIDEO : सलमान ने फिर जीते करोड़ों दिल, खास बुर्जुगों को दिखाईं 'भारत'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -