अगले साल अपने परिवार के साथ नए घर में शिफ्ट होंगे टाइगर, जारी है तैयारी
अगले साल अपने परिवार के साथ नए घर में शिफ्ट होंगे टाइगर, जारी है तैयारी
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी फिल्म वॉर की कामयाबी का लुत्फ उठा रहे हैं. हीरोपंती से लेकर वॉर तक टाइगर ने हर बार अपने एक्शन और डांस से फैंस का दिल जीता है. इस बार भी उन्होंने वॉर में अपने फैंस को निराश नहीं किया. खबर है कि टाइगर अगले वर्ष अपने ड्रीम हाउस में फैमिली के साथ श‍िफ्ट होने वाले हैं. 

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, टाइगर, अप्रैल 2020 तक अपने नए घर में फैमिली संग श‍िफ्ट हो जाएंगे. उनका यह नया घर मुंबई के वेस्टर्न सबअर्ब में है. रिपोर्ट के अनुसार, उनके अपार्टमेंट को डेकोरेट जा रहा है. घर का डेकोरेशन टाइगर की मां आयशा श्रॉफ और सुजैन खान मिलकर कर रही हैं. क्योंकि टाइगर एक अभिनेता हैं इसलिए उनके घर में वर्कआउट, डांस सेशंस, बैठक आदि स्पेस की डेकोरेशन अभी चल रही है. टाइगर का यह 8 बेडरूम वाला अपार्टमेंट मुंबई के पॉश एरिया में स्थित है.

सूत्र ने बताया है कि, 'अपार्टमेंट में वर्कआउट, डांस, प्रैक्ट‍िस और ऑफिश‍ियल मीटिंग्स के लिए स्थान है. इन सब स्थानों को डेकोरेट करने के लिए जोर-शोर से शॉपिंग चल रही है.' आपको बता दें कि 2018 में टाइगर ने अपने नए घर में श‍िफ्ट होने की बात कही थी और यह भी कहा था कि वो इसमें तभी श‍िफ्ट होंगे जब यह घर पूरी तरह तैयार हो जाएगा.

'सांड की आंख' ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, जानिए ओपनिंग डे का कलेक्शन

'मेड इन चाइना' की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने करोड़

सामने आई ईशा अंबानी के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -