'Wanted 2' में सलमान की जगह ये हीरो करेगा एक्शन

साल 2009 में आई सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'वॉन्टेड' को दर्शकों को काफी पसंद आई थी और बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई भी की थी. उसी के बाद सलमान खान के फैंस चाहते हैं कि 'वॉन्टेड' का सीक्वल बनाया जाए जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. इसी पर कुछ समय से खबरें आ रही हैं जिनमें कि इसका सीक्वल भी जल्दी ही आने वाला है. लेकिन सीक्वल में एक ट्विस्ट भी है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. ये बात तो तय है कि 'वॉन्टेड' का सीक्वल जरूर आएगा. अब आपको बता देते हैं इसमें ट्विस्ट क्या है.

2009 में ये फिल्म बोनी कपूर द्वारा निर्मित और प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित थी जिसमें सलमान खान मुख्य भूमिका में थे. अगली फिल्म में सलमान के फैंस उन्हें ही देखना चाहते हैं लेकिन निर्देशक और निर्माता इसमें सलमान की जगह टाइगर श्रॉफ को लेना चाहते हैं. इसकी जानकारी सलमान ने 'रेस 3' इंटरव्यू के दौरान दे दी थी कि वे 'वांटेड 2' नहीं कर रहे हैं. इस बात को साफ तौर पर नहीं कहा गया है लेकिन निर्माता टाइगर को ही अप्रोच करना चाहते हैं.

इस पर बोनी कपूर ने कहा है कि 'वांटेड 2' के लिए उनके पास बेहतरीन कहानी है, जिसे पर्दे पर दिखाना दिलचस्प होगा. वहीं टाइगर की इमेज भी एक्शन हीरो की बन चुकी है जिसके चलते वो टाइगर को इस फिल्म में लेना चाहेंगे. आखिरी बार टाइगर को 'बागी 2' में जोरदार एक्शन करते देखा गया है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

सत्यमेव जयते Trailer : भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ एक पुलिसवाले की जंग

खुद पर किताब नहीं लिखेंगे जॉन, बताई वजह

Video : 'हाई रेटेड गबरू' पर वरुण-श्रद्धा ने मचाया धमाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -