बहन कृष्णा और दिशा संग डिनर पर निकले टाइगर श्रॉफ
बहन कृष्णा और दिशा संग डिनर पर निकले टाइगर श्रॉफ
Share:

बॉलीवुड के जाने माने कलकारों में से एक टाइगर श्रॉफ हमेशा ही अपने डांस मूव्स, एक्टिंग और फिटनेस को लेकर चर्चाओं में बने रहते है. इतना ही नहीं वह अपने फैंस का दिल जीतने के लिए कुछ न कुछ नया करने का प्रयास भी करते है. वहीं एक बार फिर टाइगर श्रॉफ चर्चाओं में बने हुए है. जी हां हाल ही में टाइगर श्रॉफ रविवार को दिशा पाटनी और बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ डिनर के लिए पहुँचे. तीनों ने साथ में टाइम भी बिताया. रेस्टोरेंट से बाहर आने के उपरांत तीनों मीडिया के कैमरे में स्पॉट हो गए. तीनों ही कैजुअल लुक में दिखाई दिए.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीच टाइगर की बहन कृष्णा ने पूरी लाइमलाइट अपने नाम की. उन्होंने व्हाइट शॉर्ट क्रॉप के साथ ग्रीन कलर की वाइड पैंट पहन रखा है. कृष्णा इसमें बहुत बोल्ड दिख रही थी. ख़बरों की माने तो दिशा, टाइगर के साथ उनके परिवार के भी क़रीब हैं. वह कृष्णा के साथ खूब टाइम बिताया करती हैं. साथ ही दोनों एक-दूसरे के सपोर्ट भी करते हैं.

दिशा और टाइगर के बारें में बात की जाए तो दोनों के रिलेशन की खबरें काफ़ी वक़्त से चर्चाओं में बने हुए है. दोनों साथ में वेकेशन पर भी जाते हैं, लेकिन कभी रिलेशन की खबरों को एक्सेप्ट नहीं किया है.

45 की उम्र में अमीषा पटेल ने पानी में लगाई आग, वीडियो देखकर लट्टू हुए फैंस

स्पेन से सामने आई दीपिका की तस्वीरें, कर रहीं हैं पठान की शूटिंग

जन्मदिन पर अनुपम ने दिखाया अपना ट्रांसफॉर्मेशन, देखकर हैरान हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -