देखिये टाइगर का देसी सुपरहीरो वाला Look
देखिये टाइगर का देसी सुपरहीरो वाला Look
Share:

हीरोपंती से अपनी बॉलीवुड की शुरुआत करने वाले और जैकी श्रॉफ के लाड़ले टाइगर श्रॉफ जो कि आजकल अपनी फिल्मों कि सफलता का आनंद ले रहे है तथा अभी जिस प्रकार से पूर्व में हमे सुनने में आया था कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ पेरिस में शूटिंग के दौरान टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को साथ में क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया था। फिल्मी गलियारों में दोनों को कपल के तौर पर देखा जाता रहा है. 

गौरतलब है की अपने एक पूर्व के दिए गए बयान में टाइगर ने ऋतिक की प्रशंसा करते हुए कहा था कि 'में अभिनेता ऋतिक रोशन का बहुत बढ़ा प्रशंसक रहा हूँ. तथा ऋतिक के साथ में 'इंडियन एवेंजर्स' बनाना चाहते हैं. टाइगर ने कहा कि वे अभिनेता ऋतिक रोशन से काफ़ी प्रभावित हैं. उन्होंने कहा, ''मैं ऋतिक रोशन के साथ मिलकर काम करना चाहूंगा. मैं भी फ़िल्म 'फ़्लाइंग जाट' में सुपरहीरो बना हूं और ऋतिक भी बॉलीवुड के पहले सुपरहीरो 'क्रिश' हैं'.

तथा सुनने में आया है कि टाइगर श्रॉफ कि फिल्म 'फ्लाइंग जट' का मोशन पोस्टर सामने आ गया है। इसमें टाइगर सुपर हीरो के किरदार में नजर आ रहे हैं. जिसमें टाइगर पगड़ी और सुपरहीरो की ड्रेस में नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म के मोशन पोस्टर में टाइगर को बादलों के बीच उड़ता हुआ दिखाया गया है. तथा इस फिल्म को बॉलीवुड के दिग्गज कोरियोग्राफर व डायरेक्टर बने रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -