टाइगर थे श्रद्धा से घबराए हुए.....

टाइगर थे श्रद्धा से घबराए हुए.....

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ जिनकी आने वाली फिल्म जिसका नाम 'बागी' है उसके आजकल काफी चर्चे है. तथा सुनने में आया है की फिल्म 'बागी' के कुछ सॉन्ग पहले ही रिलीज हो चुके है व अभी एक और नया गाना 'गर्ल आई नीड यू' रिलीज हो गया है. फिल्म 'बागी' जिसमे की अभिनेता टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर अपने एक्शन के अवतार में नजर आने वाले है. तथा देखा गया है कि टाइगर अपनी इस फिल्म 'बागी' के प्रमोशन के दौरान अपनी को-स्टार श्रद्धा को कुंग फू स्टंट सीखाते हुए नजर आए थे। 

गौरतलब है की बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ भले ही अपनी खास नृत्य शैली के लिए पहचाने जाते हों, लेकिन उन्होंने इस बात को माना है कि 'बागी' में अपनी सह-कलाकार श्रद्धा कपूर के साथ डांस करने के दौरान वह काफी नर्वस थे। वह इस बात से काफी खुश थे कि उन दोनों के 'डांस स्टेप' अलग-अलग थे। टाइगर ने कहा, 'श्रद्धा एक बेहतरीन डांसर हैं।

'एबीसीडी 2' को देखने और फिल्म के गाने 'सुन साथिया' में उनके नृत्य को देखने के बाद मैं सच में उनकी नृत्य शैली का कायल हो गया।' टाइगर ने कहा की में बचपन से ही श्रद्धा के डांस का कायल रहा हु. तथा बता दू की श्रद्धा बचपन से ही सभी नृत्य डांस प्रतियोगिताएं जीतती आ रही है।